Saturday, December 14, 2019

शाहिद कपूर ने चंडीगढ़ में शुरु की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो December 14, 2019 at 06:05PM

बॉलीवुड डेस्क. खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे एक्टर शाहिद कपूर ने सेट पर वापसी कर दी है। शाहिद ने फिल्म की पूरी टीम के साथ 'जर्सी' के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म 'जर्सी' तेलुगु फिल्म का रीमेक है जिसे फिल्म पंडितों द्वारा काफी सराहा गया था। फिल्म में शाहिद के अलावा उनके पिता पंकज कपूर, मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

एक फेल्ड क्रिकेटर के सफल होने की कहानी 'जर्सी' अगले साल 28 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं साल 2019 की दूसरी सबसे बड़ी हिट 'कबीर सिंह' देने वाले शाहिद कपूर। वहीं उनके पिता पंकज कपूर फिल्म में उनके मेंटर की भूमिका अदा करते नजर आएंगे। खास बात है कि फिल्म का तेलुगु वर्जन बनाने वाले गौतम तिन्नानौरी ही हिंदी फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं।

शाहिद कपूर को कास्ट करने पर गौतम ने कहा था कि "मेरी फिल्म 'जर्सी' को हिंदी में भी बनाने और नेशनल ऑडियन्स तक ले जाने की चाहत थी। हिंदी दर्शकों तक इसे भेजने के लिए शाहिद कपूर से बेहतर कोई विकल्प नहीं था"। 'जर्सी' के हिंदी वर्जन को अल्लु अरविंद, अमन गिल, दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shahid Kapoor started shooting for 'Jersey' in Chandigarh, shared photos on Instagram

No comments:

Post a Comment