Saturday, December 14, 2019

अपनी पहल 'सो पॉजिटिव' के लिए सम्मानित हुईं अनन्या पांडे, मिला 'मोस्ट प्रॉमिसिंग ब्रैंड अवॉर्ड' December 14, 2019 at 08:43PM

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस अनन्या पांडे को उनकी पहल 'सो पॉजिटिव' के लिए 'मोस्ट प्रॉमिसिंग ब्रैंड अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया है। अवॉर्ड रिसीव करने के बाद अनन्या ने कहा, 'यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। यह एक बहुत छोटा सा कदम है जो मैंने और मेरी पूरी टीम ने उठाया है। यह अवॉर्ड उन सभी युवाओं को समर्पित है, जो सोशल मीडिया बुलिंग का सामना करते हैं।'

सो पॉजिटिव से अनन्या सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाले लोगों को मानसिक रूप से संबल प्रदान करने के साथ ही उन्हें प्रोफेशनल ट्रीटमेंट भी अरेंज करवाती हैं। इसके जरिए वे सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ मुखर हैं।

कुछ समय पहले लखनऊ के कॉलेज पहंची अनन्या ने कहा था किसो पॉजिटिव कैंपेनमेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। इससे मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है मैं उससे बेहद खुश हूं। वो अपने कैंपेन के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। इस कैंपेन के तहत वो सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग और बुलिंग को सकारात्मक व्यवहार से हराना चाहती हैं।

उन्होंने कहा- 'सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां मुझे बहुत प्यार मिलता है। मैं अपनी रियल दुनिया इसके जरिए दिखाना चाहती हूं और मैं चाहती हूं कि वो मेरे अनफिल्टर्ड वर्जन को देखें। मैं नहीं चाहती कि आप में से कोई भी यह महसूस करे कि हमें सोशल मीडिया पर नहीं होना चाहिए क्योंकि हमें ट्रोल किया जाएगा। हां वहां अपनी प्राइवेसी जरूर बनाए रखनी चाहिए। अकाउंट सेफ्टी भी जरूरी है।' हाल ही में उनकी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन लीड रोल में है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ananya Pandey honored for her initiative 'So Positive', got 'Most Promising Brand Award'

No comments:

Post a Comment