Friday, December 27, 2019

सीएए विरोध पर अक्षय कुमार बोले- मुझे हिंसा पसंद नहीं, चाहे फिर किसी भी पक्ष से हो December 27, 2019 at 07:53PM

बॉलीवुड डेस्क. देश भर में जारी सीएए को लेकर विरोध पर अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। अक्षय ने कहा कि मुझे हिंसा पसंद नहीं है, फिर चाहे वो कोई भी हो। गौरतलब है कि मामले पर खिलाड़ी कुमार की चुप्पी पर लगातार सवाल उठ रहे थे। एक्टर देश के बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं। बीते शुक्रवार को उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अलावा दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करीना कपूर अहम भूमिका में हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने कहा कि चाहे कोई भी पक्ष हो, मुझे हिंसा पसंद नहीं है। हिंसा मत करो, किसी की भी संपत्ति को नुकसान मत पहुंचाओ। उन्होंने कहा कि अगर आपको किसी को भी कुछ बोलना हो तो सकारात्मकता के साथ शांति से कहे। दोनों पक्ष बिना हिंसा किए आपस में बात करें। एक्टर ने कुछ समय पहले जामिया के छात्र का विरोध संबंधी ट्वीट लाईक कर दिया था। हालांकि उन्होंने तुरंत ही इसपर सफाई देते हुए कहा था कि यह गलती से हो गया था।

अक्षय से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स सीएए पर लगातार विरोध और समर्थन दर्ज करा चुके हैं। एक ओर जहां अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा, शबाना आजमी सहित कई सेलेब्स सीएए के खिलाफ हैं। वहीं दूसरी ओर अशोक पंडित, अनुपम खेर, कंगना रनाउत जैसे कई स्टार्स इसका समर्थन कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar on CAA protest - I do not like violence, whatever side it is

No comments:

Post a Comment