Friday, December 27, 2019

मां बनी अर्पिता से मिलने यूलिया के साथ पहुंचे सलमान, भांजी आयत की देखी पहली झलक December 27, 2019 at 08:54PM

बॉलीवुड डेस्क. 27 दिसंबर को जन्मदिन के मौके पर सलमान खान को नायाब तोहफा मिला। उनकी बहन अर्पिता दूसरी बार मां बनीं और बेटी आयत को जन्म दिया। अर्पिता की डिलिवरी शुक्रवार दोपहर को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुई। जैसे ही बेटी के जन्म की खबर सामने आई, अर्पिता से मिलने और बेबी गर्ल की एक झलक देखने के लिए दोस्तों और रिश्तेदारों का जमावड़ा अस्पताल में लग गया।

यूलिया के साथ पहुंचे सलमान: सलमान अपनीगर्लफ्रेंड यूलिया वंतुर के साथ अर्पिता को देखने पहुंचे। इस दौरान सलमान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए। वहीं, यूलिया रेड ब्लेजर, ब्लैक ट्राउजर और स्नीकर्स में नजर आईं। सलमान जब कार से उतरे तो एक फैन उनके लिए बर्थ-डे केक लेकर खड़ा हुआ था और उनसे मिलने की गुजारिश कर रहा था। सलमान ने फैन को निराश नहीं किया और उसे बुलाकर मिले और केक भी काटा।

खान फैमिली के सदस्य भी दिखे: सलमान के अलावा खान परिवार के सदस्यों का भी देर रात तक अस्पताल में आना-जाना लगा रहा। अर्पिता के पति आयुष बेटे आहिल के साथ काफी खुश नजर आए। वहीं, सोहेल खान पत्नी सीमा खान, बेटे निर्वाण और योहान के साथ दिखाए दिए। हेलन, सलीम खान और सलमा खान के अलावा डेजी शाह, संगीता बिजलानी भी अर्पिता से मिलने पहुंचे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
यूलिया वंतुर के साथ सलमान।
फैन से मिलते हुए सलमान।
आयुष और आहिल शर्मा।
अतुल और अलविरा अग्निहोत्री, डेजी शाह और संगीता बिजलानी।
सलीम खान।
सीमा खान, निर्वाण खान, सोहेल खान और योहान खान।
हेलन।

No comments:

Post a Comment