Monday, December 30, 2019

कुशल पंजाबी की मौत से दुखी एकता कपूर ने लिखा, 'हम हार गए, आपने नर्क में अपना समय बिताया' December 29, 2019 at 09:43PM

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर एक्टर कुशल पंजाबी की असमय मौत से दुखी हैं। एकता ने इंस्टाग्राम पर कुशल के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में एकता ने कुशल और उनके बेटे की तस्वीर शेयर करते हुएलिखा, ''मुझे पता चला हमने डिप्रेशन से जूझ रहे एक व्यक्ति को खो दिया, हम हार गए, आपकी आत्मा को शांति मिले। मैं आशा करती हूं कि स्वर्ग में आपका शरीर आत्मा से मिले, क्योंकि आपने नर्क में समय बिताया है।''

कुशल ने लगा ली थी फांसी: कुशल ने गुरुवार देर रात अपने मुंबई स्थित घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।उनके शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था जिसमें कुशल ने किसी को भी मौत का जिम्मेदार न ठहराने की बात कही थी।साथ ही कुशल ने अपनी संपत्ति माता-पिता, बहन और 3 साल के बेटे के नाम करने की भी बात कही थी।

कई टीवी शोज और फिल्मों में किया काम: कुशल टीवी और फिल्मों की दुनिया में जाना-माना नाम थे।उन्होंने देखो मगर प्यार से, हम तुम, आसमान से आगे, इश्क में मरजावां सहित कई टीवी सीरियल्स में काम किया था।इसके अलावा कुशल लक्ष्य, काल, सलाम-ए-इश्क, ए जेंटलमैन जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे।कुशल 37 साल के थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ekta Kapoor becomes Emotional Post on Kushal Punjabi's suicide

No comments:

Post a Comment