Monday, December 30, 2019

सिद्धार्थ-असिम की लड़ाई पर सलमान चुप, कोएना ने कहा- अर्पिता, अलवीरा को कोई कुछ बोलता तो आप छोड़ देते? December 30, 2019 at 08:40PM

बॉलीवुड डेस्क. बिग बॉस 13 के घर में जारी सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई पर सलमान की चुप्पी पर कोएना ने सवाल उठाए हैं। कोएना ने कहा कि अगर आपके परिवार की बात होती तो क्या आप शांत रहते। गौरतलब है कि सिद्धार्थ और आसिम के बीच झगड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

कोएना ने दोनो प्रतिभागियों की बातचीत को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि सिद्धार्थ, आसिम के परिवार को गालियां दे रहे हैं, इसके बाद भी आप चुप हैं। उन्होंने कहा कि अगर यही बात अर्पिता, अलवीरा या अंकल पर जाए तो क्या आप छोड़ देंगे। हालांकि सिद्धार्थ द्वारा आसिम के परिवार को लेकर किए गए कमेंट पर यूजर्स भी सोशल मीडिया पर लगातार गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

क्या था मामला
शो के दौरान यह सुना गया था कि आसिम, सिद्धार्थ से पूछ रहे हैं कि मेरे परिवार को गाली क्यों दे रहे हो। इसपर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि वो इसी के लायक हैं। इतना ही नहीं सलमान ने मामले पर वीकेंड के वार के दौरान भी कुछ नहीं कहा। होस्ट द्वारा इस नजरअंदाजी का गुस्सा यूजर्स ने भी निकाला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

No comments:

Post a Comment