Monday, December 30, 2019

दीपिका के खराब ड्रेसिंग सेंस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे, कहा-अंदर के कपड़े बाहर क्यों पहन लिए? December 30, 2019 at 08:02PM

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह मुंबई में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान दीपिका ने जो आउटफिट पहना वो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और नतीजतन वहट्रोल हो गईं। दीपिका ने इस दौरान ब्लू जींस, वाइट शर्ट के ऊपर कोर्सेट पहना था। साथ ही अपने लुक को उन्होंने नेट डिटेलिंग वाली ब्लैक हील्स के साथ कम्प्लीट किया लेकिन फैन्स को उनका यह लुक बिलकुल भी नहीं जमा।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दीपिका: दीपिका की तस्वीरों पर यूजर्स ने कई कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, अंदर के कपड़े बाहरक्यों पहन लिए? एक और यूजर ने लिखा, शादी के साइड इफेक्ट्स। कुछ और यूजर्स ने लिखा, लगता है दीपिका ने अपने कपड़े गलत ऑर्डर में पहन लिए हैं। एक अन्य यूजर ने इसे फैशन डिजास्टर करार दिया। दीपिका के इस लुक को उनकी स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने डिज़ाइन किया है। शालिनी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका की ड्रेस की डिटेलिंग शेयर की। इसमें उन्होंने बताया कि दीपिका ने जैक्यूमस की शर्ट, डोल्से गबाना का कोर्सेट, जारा की जींस और जिमी चू की हील्स पहनी हैं।

10 जनवरी को रिलीज होगी 'छपाक': दीपिका स्टारर 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर मालती के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मस्सी भी नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Deepika Padukone trolled for her fashion disaster
Deepika Padukone trolled for her fashion disaster
Deepika Padukone trolled for her fashion disaster

No comments:

Post a Comment