Monday, December 30, 2019

जॉन अब्राहम बोले- मेरा एक दोस्त ऑटो रिक्शा चलाता है, उसकी सिफारिश पर बनाई थी फिल्म 'फोर्स' December 29, 2019 at 09:37PM

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेता जॉन अब्राहम की मानें तो 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'फोर्स' उन्होंने ऑटो रिक्शा ड्राइवर दोस्त सुकू की सिफारिश के बाद बनाई थी। वे अपने पर्सनल ट्रेनर विनोद चन्ना के साथ चैट शो 'नॉट जस्ट सुपरस्टार्स' में पहुंचे थे और वहां जिंदगी को लेकर अपने नजरिए पर बात कर रहे थे।

तमिल फिल्म देखने के बाद दोस्त ने दी सलाह

जॉन ने चैट शो पर कहा, "मेरा दोस्त सुकू ऑटो रिक्शा ड्राइवर है। वह मुझे रोज घर से ऑफिस और वापस घर छोड़ता है। एक बार हम दोनों तमिल फिल्म 'काखा काखा' देखने गए थे। इसके बाद उसने मुझे इस फिल्म की हिंदी रीमेक बनाने की सलाह दी, जो 'फोर्स' के रूप में सामने आई।"

18 महीने में सिर्फ 5 छुट्टियां लीं

सादा जिंदगी जीने वाले जॉन अब्राहम के मुताबिक वे दूसरों पर खर्च को प्राथमिकता देते हैं। बकौल जॉन, "मैं अपने आप पर कुछ खर्च नहीं करता, क्योंकि मुझे यह पसंद नहीं है।" इसी दौरान जब शो के होस्ट गुंजन उतरेजा ने जॉन से उनका हॉलिडे प्लान पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं सेल्फ कन्फेस्ड वर्कहोलिक इंसान हूं। पिछले 18 साल में मैंने सिर्फ 5 दिन की छुट्टियां मनाई हैं।"


वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में नजर आए जॉन की तीन फिल्में 'मुंबई सागा', 'अटैक' और 'सत्यमेव जयते 2' अगले साल रिलीज होंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
John Abraham said - A friend of mine drives an auto rickshaw, the film 'Force' was made on his recommendation

No comments:

Post a Comment