Friday, January 10, 2020

दीपिका की 'छपाक' पर चार गुना भारी पड़ी अजय की 'तानाजी', पहले दिन की 16 करोड़ की कमाई January 10, 2020 at 08:28PM

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन स्टारर 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' ने पहले दिन दीपिका की 'छपाक' के मुकाबले लगभग 4 गुना कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 'छपाक' ने जहां 4.75 करोड़ रुपए के साथ धीमी शुरुआत की तो वहीं पहले दिन 'तानाजी' ने बेहतरीन 16 करोड़ रुपए की कमाई की। गौरतलब है कि 'तानाजी' अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है और ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों का सकारात्मक रुझान था।

ये हैं तरन आदर्श के आंकड़े

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट की मानें तो 'तानाजी' ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दोपहर बाद कलेक्शन में तेजी से बढ़त देखी गई। पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है।

दोनों फिल्मों को इतनी स्क्रीन मिलीं

'तानाजी' कुल 4540 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इनमें भारत की 3880 और ओवरसीज की 660 स्क्रीन शामिल हैं। फिल्म हिंदी और मराठी भाषाओं में 2D और 3D फॉर्मेट में रिलीज हुई है। वहीं 'छपाक' भारत की 1700 और ओवरसीज की 460 मिलाकर कुल 2160 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tanhaji Chhapaak Box Office Collection | Deepika Padukone Chhapaak Box Office Collection Ajay Devgn Tanhaji Box Office Collection Day Wise News Updates Taran Adarsh

No comments:

Post a Comment