Friday, January 10, 2020

उदित नारायण ने की नेहा कक्कड़ की तारीफ, कहा-'आर्थिक रूप से लोगों की मदद करना बहुत बड़ा काम' January 10, 2020 at 04:30PM

टीवी डेस्क. इस वीकेंड इंडियन आइडल सीजन 11 में अलका याग्निक और उदित नारायण मेहमान बनकर आएंगे। इस दौरान उदित नारायण और नेहा कक्कड़ के बीच एक मजेदार चर्चा भी हुई, जब उन्होंने नेहा को अपने बेटे आदित्य का नाम लेकर चिढ़ाया।

इस मौके पर 'इंडियन आइडल सीजन 11' के रॉकस्टार ऋषभ चतुर्वेदी ने 'पापा कहते हैं' और 'उड़ जा काले कावा' जैसे गानों पर परफॉर्मेंस दी। इसके बाद उदित नारायण ने कहा कि उन्हें नेहा के सामाजिक कार्यों के बारे में सुनकर बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने यह भी बताया कि जब भी वो नेहा को किसी असहाय इंसान की मदद करते हुए देखते हैं तो उन्हें लगता है कि ऐसा सभी को करना चाहिए। उदित जी ने बताया कि उन्होंने इंडियन आइडल के इस सीजन में देखा है कि नेहा ने बहुत सारे लोगों की आर्थिक रूप से मदद की है, जिससे पता चलता है कि नेहा का दिल कितना बड़ा है।

इस पर नेहा ने कहा, "यह उदित जी का बड़प्पन है कि उन्होंने मेरे इन कार्यों की तारीफ की है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि यदि मैं किसी भी जरिए से किसी इंसान की मदद करती हूं तो इससे ना सिर्फ उस इंसान को खुशी मिलेगी बल्कि मुझे भी संतुष्टि होगी। मैं हमेशा यह कोशिश करती हूं कि मैं जरूरतमंदों की मदद करूं चाहे वो दिवस कुमार हों या इस बार सनी या रोशन साहब हों।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Udit narayan praised Neha kakkad for her social deeds on Indian idol season 11

No comments:

Post a Comment