Friday, January 10, 2020

रिलीज के एक साल पूरे होने पर इमोशनल हुए विकी, कहा- फिल्म ने मुझे हिम्मत दी कि मैं अकेले इसे संभाल सकता हूं January 10, 2020 at 06:39PM

बॉलीवुड डेस्क. शनिवार को फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज का एक साल पूरा हो रहा है। फिल्म की पहली सालगिरह पर इसके हीरो विकी कौशल और निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने इमोशनल होकर भास्कर से फिल्म से जुड़ी यादें शेयर कीं।

विकी कहते हैं, 'इस फिल्म ने मुझे हिम्मत दी कि मैं अकेले अपने कंधे पर भी फिल्म उठा सकता हूं। बहरहाल हमारा मकसद तो दर्शकों को क्लिक करना था। अगर दर्शकों के साथ यह क्लिक नहीं होती तो मुझमें इतनी हिम्मत भी नहीं आ पाती। पूरी फिल्म के दौरान मेरा फोकस सिर्फ अपना 100% देना रहा।'

'किसी ने एक पल के लिए भी फिल्म को हल्के में नहीं लिया'
वहीं रॉनी ने कहा, 'फिल्म की एक्टिंग वर्कशॉप के दौरान मैंने कभी विक्की को यह कहते हुए नहीं सुना कि मैं थक गया हूं या यह बहुत ज्यादा है। यह भारतीय सेना को समर्पित फिल्म थी, इसलिए ऐसा कोई भी क्षण नहीं था जब किसी ने इस फिल्म को हल्के में लेने की कोशिश की हो।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vicky became emotional after the completion of one year, said - the film gave me courage that I can handle it alone

No comments:

Post a Comment