Wednesday, January 1, 2020

मस्कुलर बॉडी के साथ नए साल में सामने आया फरहान का तूफानी लुक, 2 अक्टूबर रिलीज होगी तूफान January 01, 2020 at 06:30PM

बॉलीवुड डेस्क.फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'तूफान' से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में फरहान एक नेशनल लेवल बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अपने इस किरदार में ढलने के लिए फरहान ने बॉक्सिंग की कड़ी ट्रेनिंग ली है। पोस्टर के बादअब मेकर्स ने उनका फ्रंट लुक शेयर कियाहै।

इमोशनल है कनेक्शन:अपने रोल के बारे में फरहान कहते हैं, 'इस स्तर पर प्रयास करना तभी संभव है जब कहानी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती है। आखिर में, हम ग्रेट बॉडी दिखाने के लिए फिल्म नहीं बना रहे हैं, बल्कि दर्शकों को भावनात्मक रूप से किरदार के सफर के साथ जोड़ रहे हैं।'

##

भागमिल्खा भागके बाद दूसरी बार साथ : वहीं फरहान ने भी अपने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा है-जब जीवन कठिन होता जाता है तो आप और मजबूत होते जाते हैं। इस साल तूफान उठेगा। फिल्म रिलीज हो रही है 2 अक्टूबर को। क्योंकि हम नए साल की तरफ बढ़ रहे हैं तो आपके साथ यह खास तस्वीर शेयर करते हुए खुश हूं। उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे।तूफान का डायरेक्शन राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने किया है। फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, विजय मौर्य भी नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Farhan Akhtar Toofan | Farhan Akhtar Toofan Film News Updates; Farhan Akhtar starrer 'Toofan' first look out!

No comments:

Post a Comment