Friday, January 3, 2020

2020 में विक्रांत मैसी कर सकते हैं मॉडल शीतल ठाकुर से शादी, गुपचुप कर चुके हैं सगाई January 03, 2020 at 08:07PM

बॉलीवुड डेस्क. अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त विक्रांत मैसी ने शादी को लेकर खुलासा किया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे 2020 में शीतल ठाकुर से शादी कर सकते हैं। विक्रांत 'मिर्जापुर', क्रिमिनल जस्टिस जैसी हिट वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं।

वेबसाइट के अनुसार जब विक्रांत ने बताया कि वे इस साल कभी भी शादी कर सकते हैं। गौरतलब है कि दोनों साल 2015 से डेटिंग कर रहे थे, लेकिन मीडिया के सामने खुलकर नहीं आए। विक्रांत और शीतल अपने इंस्टाग्राम हैंडल्स पर क्यूट फोटोज शेयर करते रहते हैं। कपल ने कुछ हफ्तों पहले सगाई कर ली है।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने सगाई की खबर की पुष्टि की थी।उनकी मानें तो उन्होंने पिछले महीने गुपचुप तरीके से हुई रोका सेरेमनी में सगाई की। वे कहते हैं, "मुझे लगता है कि सही समय पर इस बारे में बात करनी चाहिए। लेकिन हां हमने बहुत छोटा प्राइवेट फंक्शन रखा था।" उनके मुताबिक, सेरेमनी में कुछ क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे।

शीतल ठाकुर पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे साल 2017 में आई 'बृज मोहन अमर रहे' में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वे विनय पाठक के साथ पुनीत प्रकाश निर्देशित फिल्म 'दिलफिरे' के काम में व्यस्त हैं। वहीं उनके पार्टनर विक्रांत मैसी की इस साल दो फिल्में 'गिन्नी वेड्स सनी', 'हसीन दिलरुबा' रिलीज हो सकती हैं। फिलहाल 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म 'छपाक' सिनेमाघरों में दस्तक देनेजा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Vikrant Massey can marry model Sheetal Thakur in the year 2020, has secretly engaged

No comments:

Post a Comment