Friday, January 3, 2020

अनुराग कश्यप ने उठाया पीएम के काम पर सवाल, ट्विटर यूजर ने लिखा- गालियां न होतीं तो आपके पास फिल्में न होतीं January 03, 2020 at 08:01PM

बॉलीवुड डेस्क. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए एक ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास बात करने के लिए भी कुछ नहीं होता। काम तो खैर वो वैसे भी तभी करते हैं जब आसपास कैमरा होता है।" यह ट्वीट उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उस बयान के बाद किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं या पाकिस्तान के ब्रांड एम्बेसडर।

सोशल मीडिया यूजर्स दिए ऐसे जवाब

अनुराग के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "जितना काम आप एक साल में करते हो, उतना काम मोदीजी एक दिन में करते हैं। इमरान खान दिन रात भारत की बातें करते हैं, पर मोदीजी तो उन्हें दाना भी नहीं डालते।आप तो फिल्म बनाते थे न? क्या हुआ? पिक्चर में आपके हीरोज अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हैं और सोशल मीडिया पे आप।" इसी रिप्लाई को आगे बढ़ाते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, "आजकल ये पिक्चर नहीं, पंक्चर बनाते हैं।"

अनुराग के ट्वीट के रिप्लाई में एक यूजर ने लिखा, "और गालियां नहीं होतीं तो आपके पास फिल्में नहीं होतीं।" इसे आगे बढाते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, "फिल्में क्या? इनके पास फोन भी नहीं होता, जिसमें ये ट्विटर पर अपनी किसी घटिया फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह कुछ भी लिख देते हैं।"

एक यूजर का कमेंट है, "और अगर मोदीजी नहीं होते तो आपके पास ट्वीट करने के लिए कुछ भी नहीं होता।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "अनुराग भाई आप फिल्मों पर ध्यान दो। आपके जैसे 36 फिल्में बनाने वाले हैं और सब काम पे लगे हैं। अब ट्विटर पर आकर देश के प्रिय नायक के बारे में बकलोली करोगे, फिर जवाब आएगा और आप फिर चले जाओगे। फिर गाली खाने का कीड़ा जागेगा फिर आ जाओगे। अरे यार हमें ओर भी काम हैं।"

अनुराग ने नए ट्वीट में पीएम को अनपढ़ गया

हालांकि, अनुराग कश्यप पर ट्रोलर्स की बातों का कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने अपने नए ट्वीट में पीएम को अनपढ़ तक कह डाला। इस ट्वीट में उन्होंने नागरिकता संशोधन क़ानून (सीएए) को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, "CAA/CAB कहीं नहीं जाने वाला है। इनके लिए कुछ भी वापस लेना नामुमकिन है, क्योंकि वो उनके लिए हार होगी। यह सरकार हर चीज को हार-जीत में ही देखती है। इनका ईगो ऐसा है कि सब जल जाएगा, राख हो जाएगा लेकिन मोदी कभी गलत नहीं हो सकता। क्यों? क्योंकि अनपढ़ लोग ऐसे ही होते हैं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anurag Kashyap: Anurag Kashyap Tweet Reaction On PM Narendra Modi; Tweeted Kabhi Kabhi Lagta hai Pakistan Nahi Hota To Modi Ji ke Pas Bolne Ko Kuch Nahi Hota

No comments:

Post a Comment