Friday, January 3, 2020

सिंगर बनना चाहती थीं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी, इंडियन आइडल के मंच पर कहा- 'मेरा सपना आज भी जिंदा है' January 03, 2020 at 09:12PM

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में दोनों टीवी रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' में फिल्म प्रमोट करने पहुंची थीं। शो के दौरान लक्ष्मी ने बताया कि वे हमेशा से सिंगर बनना चाहती थीं। फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आगामी 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

शो के दौरान लक्ष्मी ने कहाकि, ' मैं अपने घर से इंडियन आइडल में भाग लेने के लिए निकली थी क्योंकि इस स्टेज पर आकर सिंगिग करना मेरा सपना था। लेकिन एक घटना ने मेरे सपने में देरी कर दी।' उन्होंने कहा कि, 'मेरा सपना आज भी जिंदा है, इस फिल्म और मेरे शुभचिंतकों के कारण मैं आज इस स्टेज पर हूं।'

मेघना गुलजार डायरेक्टोरियल फिल्म 'छपाक' लक्ष्मी पर साल 2005 में हुए एसिड अटैक पर आधारित है। महज 15 साल की उम्र में उन पर नदीम खान नाम के एक शख्स ने एसिड फेंक दिया था। लक्ष्मी ने देश में एसिड बिक्री के खिलाफ भी अभियान चलाया था।

टाइटल ट्रेक लॉन्च के मौके पर रो पड़ीं
शुक्रवार को फिल्म का टाइटल ट्रेक रिलीज किया गया। इस मौके पर लक्ष्मी और दीपिका दोनों ही इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। इसके सिंगरअरिजीत सिंहहैं, जबकिलेखक गुलजार साहब हैं और म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Lakshmi, an acid attack survivor who wanted to become a singer, said on the stage of Indian Idol - 'My dream is still alive'

No comments:

Post a Comment