Friday, January 3, 2020

विजयदान देथा की कहानी पर बनी आखिरी फिल्म ‘कांचली’, संजय मिश्रा दिखेंगे रंग मिजाज के किरदार में January 03, 2020 at 04:30PM

बॉलीवुड डेस्क.फिल्म ‘पहेली’ के लेखक विजयदान देथा की आखिरी फिल्म ‘कांचली’ में संजय मिश्रा अनोखे रंग मिजाज किरदार में दिखेंगे। अब तब बॉलीवुड में विजयदान देथा की कहानी पर हबीब तनवीर ने ‘चरणदास चोर’, प्रकाश झा ने ‘परिणीति’, मणि कौल ने ‘दुविधा’ और अमोल पालेकर ने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को लेकर ‘पहेली’ जैसी फिल्में बनाई हैं। अब विजयदान देथा की कहानी पर फीचर फिल्म "कांचली’ आने वाली है। इसमें हुनरमंद अभिनेता संजय मिश्रा और नवोदित अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इसलिए होगी आखिरी फिल्म : विजयदान देथा की कहानी पर यह आखिरी फिल्म होगी, क्योंकि 10 नवंबर, 2013 को उनकी मृत्यु हो चुकी है।इस फिल्म में सबसे दिलचस्प किरदार संजय मिश्रा का है, जो बेहद रंग मिजाज और हिंदी-इंग्लिश के मुहावरे बोलने वाले भोजा का किरदार निभा रहे हैं। वे फिल्म के कई दृश्य में एक तोते से संवाद करते नजर आएंगे। फिल्म में वरिष्ठ रंगकर्मी ललित परिमू और राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के स्नातक नरेशपाल सिंह चौहान भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे, जबकि शिखा मल्होत्रा कजरी की भूमिका से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। बहरहाल, शिखा, बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से पासआउट हैं। फिल्म का निर्देशन दैदिप्य जोशी ने किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kanchli the last film on the story of Vijayadan Detha, Sanjay Mishra will be seen in pivotal role
Kanchli the last film on the story of Vijayadan Detha, Sanjay Mishra will be seen in pivotal role

No comments:

Post a Comment