Saturday, February 15, 2020

‘अंग्रेजी मीडियम’ के दीपक डोबरियाल बोले- ‘इरफान भाई के साथ काम करके लगा ही नहीं कि वो बीमार हैं’ February 15, 2020 at 07:26PM

बॉलीवुड डेस्क. खराब तबियत से जूझ रहे इरफान खान की आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस कॉमेडी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे दीपक डोबरियाल ने इरफान के काम को लेकर समर्पण की बात की।

दीपक ने बताया कि, बीमार होने की वजह से इरफान भाई पूरे एक साल फिल्मों से दूर रहे। हाल में ‘अंग्रेजी मीडियम’ से उन्होंने वापसी तो कर ली पर अब उनकी बीमारी की खबरें फिर से सुनने में आने लगी हैं। इस पूरे प्रोजेक्ट में हम साथ रहे। राजस्थान वाले शेड्यूल में इरफान का खास खयाल तो रखा जाता ही था। इसके बाद लंदन शेड्यूल में भी ठीक वैसे ही इंतजाम किए गए थे। साथ ही यह बात भी थी कि इरफान भाई पूरे टाइम लंदन में थे और पूरे कंफर्ट के साथ उन्होंने इसे शूट किया है।

उन्होंने बताया कि, शूट कर लगा ही नहीं कि वह बीमार हैं। यह उनकी स्ट्रैंथ को बयां करता है। उन्हें जानने वाला भी कोई उनके देखकर ये नहीं कह सकता कि वे बीते एक-दो साल से इतनी भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं।

दीपक ने बताया कि, शूट के दौरान इरफान की हिम्मत और इच्छाशक्ति बराबर देखने को मिली। इसके साथ ही प्रोडक्शन की तरफ से भी काफी एहतियात बरते गए थे। कुल दो से तीन घंटे का ब्रेक हुआ करता था। लंच के बाद एक घंटे का ब्रेक तो जरूर हुआ करता था। यह कंफर्ट रखा दिनेश विजन ने। पूरी फिल्म बहुत ही फ्रेंडली माहौल में शूट की गई। सेट पर हमें बहुत ही पॉजिटिव माहौल मिला। फिल्म में तो हंसी मजाक है ही और सेट पर भी हमने शूट के दौरान सभी कलाकारों के बीच एक हंसी मजाक का माहौल इरादतन रखा गया था।’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Angrezi medium cast| Deepak Dobriyal and Irfan Khan| Irfan Khan ill

No comments:

Post a Comment