Saturday, February 15, 2020

बोनी कपूर ने कहा- सलमान का मुझ पर एहसान है, उन्होंने अर्जुन को एक्टिंग के लिए तैयार किया February 15, 2020 at 09:03PM

बॉलीवुड डेस्क. प्रोड्यूसर बोनी कपूर आमतौर पर अपने बच्चों अर्जुन, खुशी, जान्हवी और अंशुला को लेकर सार्वजनिक रूप से बात नहीं करते हैं। समाचार एजेंसी आईएनएस को दिए इंटरव्यू में बोनी ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि घर में सबसे छोटी बेटी खुशी से वे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। उन्होंने सलमान से अपने तनावपूर्ण रिश्ते को लेकर भी बात की।

बोनी ने बेटी अंशुला के बारे में कहा कि, बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई के मामले में वो घर में सबसे तेज है, उसने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में चार साल के ग्रेजुएशन को तीन साल में ही पूरा कर लिया और मुझे उसपर गर्व है। उन्होंने बताया कि वे घर की सबसे छोटी बेटी खुशी को सबसे ज्यादा चाहते हैं। खुशी इस समय विदेश में पढ़ रही हैं। गौरतलब है कि दोनों बेटियां फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

बोनी ने अपने दो स्टारकिड्स अर्जुन और जान्हवी के फिल्मी करियर पर भी बात की। उन्होंने जान्हवी को लेकर कहा कि, फिल्म ‘धड़क’ में उसका काम अच्छा था। डेब्यू फिल्म से श्रीदेवी के स्तर की एक्टिंग की उम्मीद जान्हवी से करना नाइंसाफी होगी। वहीं, अर्जुन कपूर को लेकर उन्होंने बताया कि वो हमेशा से एक निर्देशक बनना चाहता था इसलिए मैंने कभी भी उसे नए हीरो के तौर पर पेश करने के बारे में नहीं सोचा।

उन्होंने बताया कि, एक दिन सलमान खान ने मुझे फोन कर कहा कि, अर्जुन को एक्टिंग में हाथ आजमाने चाहिए क्योंकि उसमें एक्टर के सभी लक्षण हैं। इस दौरान बोनी ने सलमान से अपने खराब रिश्तों को लेकर कहा कि, दुर्भाग्य है कि हमारे बीच अब रिश्ते ठीक नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अर्जुन को एक्टिंग के लिए तैयार किया, यह उनका मेरे ऊपर एहसान है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Boney Kapoor on Salman Khan| Salman khan and Arjun Kapoor| Boney Kapoor talks about his kids

No comments:

Post a Comment