Saturday, February 15, 2020

मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘पौनियिन सेल्वन’में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, निभा सकती हैं विलेन का किरदार February 15, 2020 at 12:05AM

बॉलीवुड डेस्क. ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही तमिल फिल्म ‘पौनियिन सेल्वन’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। खुद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बताया। फिल्म में जयम रवि, विक्रम, मोहन बाबू, कीर्ति सुरेश, अनुष्का शेट्टी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म की रिलीज के बारे में मेकर्स ने कोई भी जानकारी नहीं दी है।

चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची ऐश्वर्या ने बताया कि, मैं ‘पौनियिन सेल्वन’ का हिस्सा हूं और मणि रत्नम के प्रोजेक्ट में शामिलहोना सम्मान की बात है। फिल्म के बारे में जानकारी देने पर उन्होंने कहा कि, मणि सर मेरे गुरु हैं, मैंने अपनी फिल्म ‘इरुवर’ उन्हीं के साथ की थी। यह उनकी इच्छा है कि वे दुनिया को इस फिल्म के बारे में जानकारी कब देना चाहते हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या फिल्म में डबल रोल निभाती नजर आएंगी। इसका निर्माण लायका प्रोडक्शन कर रहा है।

निभा सकती हैं विलेन का किरदार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या फिल्म में एक ऐसी महिला के किरदार में नजर आ सकती हैं, जो ताकत के लिए पागल है। रिपोर्ट्स के अनुसार वे फिल्म में चोला मंडलम के खजांची पेरिया की पत्नी नंदनी के रोल में नजर आएंगी। पेरिया का किरदार तेलुगु स्टार मोहन बाबू निभा सकते हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aishwarya Rai Bachchan upcoming film| Aishwarya Rai in Tamil film| Aishwarya rai with Mani Ratnam

No comments:

Post a Comment