Saturday, February 15, 2020

सितारों ने रैम्प वॉक पर दिखाया जलवा, डिजाइनर्स ने बताया कैसे तैयार करते हैं सेलेब्स के लिए कपड़े February 15, 2020 at 07:52PM

बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में लैक्मे फैशन वीक का आयोजन हुआ। इस दौरान सितारों ने देश के प्रतिष्ठित डिजाइनर्स द्वारा बनाए गए परिधान पहनकर रैम्प वॉक किया। साल के सबसे प्रमुख फैशन इवेंट से सात फैशन डिजाइनर्स बता रहे हैं कि वे किन बातों को ध्यान में रखकर अपने सेलेब्रिटी शो स्टॉपर्स की और अपने बॉलीवुड के क्लाइंट्स की ड्रेसेज डिजाइन करते हैं। पढ़िए भास्कर रिपोर्टर ज्योति शर्मा की यह रिपोर्ट।

शो स्टॉपर्स क्या कहते हैं खुद की पसंद के फैशन के बारे में

  • सानिया मिर्जा

जो ड्रेस मैंने फैशन वीक में पहनी है, वह बहुत ही आरामदायक हो और ऐसी है, जिसे हम कभी भी कितनी भी देर के लिए पहन सकते हंै। सूती कपड़ा है इसका, गर्मी के मौसम के लिए बहुत ही अच्छा है। आजकल के डिजाइनर्स कपड़ों के मामले में बेहतरीन हैं। मेरे लिए फैशन वो है जो पहनने में आरामदायक हो। मेरे पास कुछ ऐसे कपड़े हैं जो बहुत महंगे हैं और अच्छे नहीं लगते पर कुछ ऐसे हैं जिनकी कीमत बहुत कम है लेकिन वो अच्छे लगते हैं। सेलेब्स में मुझे सोनम कपूर व दीपिका का फैशन बहुत पसंद है। मुझे नहीं पता कि वो कपड़े मैं पहन पाऊंगी या नहीं, लेकिन वे प्रयोग करती हैं।

  • डायना पेंटी

ये जो शिवेन और नरेश की ड्रेस मैंने शो स्टॉपर के तौर पर यहां पहनी है, इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि ये बहुत ही हल्की है, लेकिन फिर भी खूबसूरत और बेहतरीन है। जब आपको किसी अवसर या मौके पर लहंगा पहनना होता है तो ऐसी हल्की और प्यारी ड्रेस हो तो बेस्ट है। मेरे लिए फैशन वो है जिससे आपकी अभिव्यक्ति झलके। फिट जींस की जोड़ी और और सफ़ेद शर्ट मुझे बहुत पसंद है। मैं जब छोटी थी तो उस वक्त ढीले कपड़े पहनने का फैशन था। वैसा मैं अब नहीं करूंगी।

  • दीया मिर्जा

मुझे लगता है कि जब भी हम अपने देश की कारीगरी से जुड़ा हुआ कोई फैशन कैरी करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। जब हम हाउस ऑफ़ कोटवाड़ा की चिकनकारी की बात करते हैं तो हम कोठवाड़ा गांव की औरतों की बात करते हैं, उनके सशक्तिकरण की बात करते हैं। उनके हाथ से बुना हुआ चिकन का काम पहनना बहुत अच्छा लगा। मैं सलवार-कुर्ते, जींस, टीशर्ट, साड़ियां पहनती हूं। जैसा मेरा मन होता है वैसे कपड़े पहनती हूं, जिसमें मुझे आरामदायक और अच्छा फील हो।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Lakme Fashion week| Fashion designers in lakme fashion week

No comments:

Post a Comment