Monday, April 13, 2020

शाहरुख खान की एक और मदद, महाराष्ट्र सरकार को उपलब्ध कराईं 25 हजार पीपीई किट्स April 13, 2020 at 07:39PM

कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में शाहरुख खान बढ़-चढ़ कर सहयोग दे रहे हैं। अगर ताजा मदद की बात करें तो उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को 25000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट्स उपलब्ध कराई हैं। ताकि प्रदेश भर की मेडिकल टीम की सुरक्षा हो सके। इस योगदान के लिए महाराष्ट्र सरकार के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री राजेश टोपे ने उनका शुक्रिया अदा किया है।


टोपे ने लिखा है, "25000 पीपीईई किट्स का योगदान देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मिस्टर शाहरुख खान। इससे कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई और फ्रंटलाइन मेडिकल टीम की सुरक्षा में बहुत मदद मिलेगी।" जवाब में शाहरुख ने लिखा है, "किट्स के स्रोत में मदद करने के लिए आपका शुक्रिया सर। हम सभी का प्रयास है कि अपनी और पूरी मानवता की रक्षा कर सकें। सेवा के लिए खुश हूं। आपका परिवार और टीम सुरक्षित और स्वस्थ रहे।"

पहले भी कई तरह की मदद कर चुके शाहरुख
इससे पहले शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी ने क्‍वारैंटाइन कैपेसिटी का विस्तार करने के लिए बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (बीएमसी) को अपना चार-मंजिला पर्सनल ऑफिस दिया था। इसमें क्‍वारैंटाइन में रखे गए बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए जरूरत की सभी चीजें भी उपलब्ध करवाई गई हैं। वहीं शाहरुख की समूह कंपनियां रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, रेड चिलीज वीएफएक्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और मीर फाउंडेशन पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र, दिल्ली और पश्चिम बंगाल के सीएम रिलीफ फंड में योगदान देने समेत कई बड़े संकल्प ले चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी क्‍वारैंटाइन कैपेसिटी का विस्तार करने के लिए बीएमसी को अपना चार-मंजिला पर्सनल ऑफिस दे चुके हैं।

No comments:

Post a Comment