Monday, April 13, 2020

सोनाक्षी पर दिए बयान पर मुकेश खन्ना ने दी सफाई, कहा-शत्रुजी को लगता है कि मुझसे गलती हुई तो ठीक है हुई April 13, 2020 at 08:06PM

लॉकडाउन में रामायण और महाभारत जैसे पौराणिक सीरियलों के पुनः प्रसारण ने फैन्स को खुश कर दिया है लेकिन सोनाक्षी सिन्हा पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। पिछले दिनों महाभारत में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना की सोनाक्षी पर की गई टिपण्णी उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को रास नहीं आई जिसपर मुकेश ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


मुकेश खन्ना ने दी सफाई

मुकेश खन्ना ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'लोगों ने मेरे कमेंट का गलत मतलब निकाल लिया और उसे गलत तरीके से शत्रुजी को बता दिया। मैं उन्हें पिछले काफी समय से जानता हूं और उनका सम्मान करता हूं। मैंने महज उदाहरण के लिए सोनाक्षी का नाम लिया था। इसका मतलब ये नहीं था कि मैं उन्हें सोनाक्षी को नींचा दिखाना चाहता था या फिर उनके ज्ञान पर सवाल उठा रहा था। मेरा मकसद उन्हें टारगेट करने का नहीं था। अगर शत्रुजी को लगता है कि सोनाक्षी का नाम लेना मेरी गलतीथी तो थी, लेकिन यह जान-बूझकर नहीं किया गया।'


क्या कहा था मुकेश खन्ना ने?
उन्होंने कहा था कि सीरियलों का पुनः प्रसारण उन लोगों के लिए अच्छा साबित होगा जिन्हें पौराणिक गाथाओं के बारे में कुछ नहीं पता है। इस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम लिया था जो कि केबीसी 11 में यह नहीं बता पाई थीं कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। ऐसे में सोनाक्षी पर मुकेश खन्ना की टिप्पणी के बाद उनके बचाव मेंखुद उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को उतरना पड़ा था।


शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया था करारा जवाब

शत्रुघ्न ने कहा था,'मुझे लगता है रामायण के सवाल का जवाब ना देने पर किसी को सोनाक्षी से दिक्कत है। सबसे पहले रामायण से संबंधित किसी भी चीज को लेकर इस शख्स को किसने एक्सपर्ट बनाया है और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है। मुझे अपने तीनों बच्चों पर गर्व है। सोनाक्षी खुद अपने दम पर एक स्टार बनी हैं। मुझे कभी उसके करियर को लॉन्च नहीं करना पड़ा। वह ऐसी बेटी है, जिस पर हर पिता को गर्व हो। रामायण के सवालों का जवाब ना देने पर सोनाक्षी को एक अच्छा हिंदू होने के लिए अयोग्य घोषित नहीं किया जा सकता. उसे किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mukesh Khanna defends his comments on Sonakshi sinha: ‘If Shatrughan Sinha feels taking her name was a mistake, then it is’

No comments:

Post a Comment