Monday, April 13, 2020

ऋतिक ने शेयर किया 71 साल के पिता राकेश रोशन का वर्कआउट वीडियो, कहा-'यह मेरे लिए सबसे इंस्पायरिंग है' April 13, 2020 at 05:00PM

ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन का एक वर्कआउट वीडियोइंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में राकेश रोशन जमकर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने वीडियो शेयर के साथ कैप्शन में लिखा, 'अकेले हैं, पर लगे हुए हैं। 'यह मेरे लिए किसी भी अन्य चीज से ज्यादा इंस्पायरिंग है, मेरा डेली डोज।

पिछले साल जीती कैंसर से जंग: राकेश रोशन ने पिछले साल गले के कैंसर को मात दी है। वह 71 साल के हैं। 15 दिसंबर (2018) को ऋतिक के घर पर राकेश रोशन के पास उनके बायोप्सी टेस्ट के पॉजीटिव होने की जानकारी मिली थी। 8 जनवरी को एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में सर्जरी की गई और 12 जनवरी को वे वापसलौट आए। तीन सप्ताह बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका कीमोथैरिपी सेशन शुरू हुआ था। अब वे पहले से काफी ज्यादा स्वस्थ्य हैं।

मां भी फिटनेस फ्रीक: ऋतिक के केवल पिता ही नहीं बल्कि मां पिंकी रोशन भी फिटनेस फ्रीक हैं। 65 साल की उम्र में भी पिंकी पर्सनल ट्रेनर की मदद से जमकर वर्कआउट करती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके वर्कआउट शेड्यूल में वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग, योगा शामिल हैं। अपनी मां के फिटनेस प्रेम से ऋतिक भी काफी प्रभावित हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने पिंकी के बारे में कहा था-मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं। मेरी मां महिला शक्ति का जीता जागता उदाहरण हैं। मैं उनमें एक बच्ची भी देखता हूं और सशक्त महिला भी जो कि अपने अनुभवों से हर दिन आगे बढ़ती जा रही हैं। वह हमेशा दूसरों को प्रेरित करती हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hrithik Roshan Shares Father Rakesh Roshan’s Workout Video, says- 'This is most inspiring for me'

No comments:

Post a Comment