Tuesday, April 14, 2020

स्पेन में रह रहीं श्रिया ने कहा- बुखार आया तो पति को अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने विनती की- यहां से चले जाइए April 14, 2020 at 03:30PM

स्पेन में अपने पतिआंद्रेई कोशीव के साथ रह रहीं एक्ट्रेस श्रिया सरन अपने साथ घटा एक झकझोर देने वाला किस्सा शेयर किया है। श्रिया सरन ने कहा कि वह पतिको कफ और बुखार की शिकायत होने पर अस्पताल ले गईं। परअस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उनसे विनती की कि आप लोग यहां से वापस चले जाइए। श्रिया ने यह बात एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कही।

आंद्रेई और श्रिया की शादी 2018 में हुई थी, तबसे श्रिया स्पेन में ही हैं। स्पेन उन देशों में से है, जहां कोरोनावायरस का संक्रमण बेहद ज्यादा है। यहां 1 लाख 72 हजार 541 लोग संक्रमित हैं और अब तक कोरोना से 18 हजार 56 लोगों की जान जा चुकी है।

डॉक्टरों ने श्रिया और आंद्रेईको दी क्वारैंटाइनसलाह :श्रिया नेबताया कि आंद्रेई को बुखार और ड्राय कफ की परेशानी हो रही थी। हम तुरंत अस्पताल की ओर भागे, पर वहां मौजूद डॉक्टरों ने हमसे कहा कि आप लोग यहां से चले जाइए। डॉक्टरों ने बताया कि यहां हालात ऐसे हैं कि अगर इन्हें कोरोना का इन्फेक्शन नहीं हुआ होगा और वे यहां रुके तो इस वायरस से संक्रमित हो जाएंगे। डॉक्टरों ने कहा कि आप लोग खुद को क्वारैंटाइन कर लीजिए। इसके बाद हमने वापस लौटने का फैसला किया।

आंद्रेई और मैंने सेल्फ डिस्टेंस मेंटेन किया : श्रिया ने कहा कि हम लोगों ने खुद को सेल्फ आइसोलेट किया। घर पर ही आंद्रेई का इलाज किया गया। मैं और आंद्रेई अलग-अलग कमरे में सोते थे और खुद ही डिस्टेंस मेंटेन करके रहते थे। अब आंद्रेई काफी बेहतर महसूस कर रहा है और शुक्र है कि बुरा वक्त पीछे छूट गया है।

शादी की सालगिरह पर पता लगा कि हालत बिगड़ गए हैं : 13 मार्च को श्रिया कीशादी की सालगिरह थी। श्रिया बताती हैं-हमने एक रेस्टॉरेंट बुक किया, पर हमें हालात का अंदाजा तब हुआ जब हम वहां पहुंचे। रेस्टोरेंट बंद था। उन लोगों ने बताया कि हालात बिगड़ चुके हैं। पूरे स्पेन में लॉकडाउन है। इस घटना के बाद से सबकुछ बदल गया। पुलिस ने इसके बाद नियम बनाया कि एक वक्त में घर का एक ही व्यक्ति बाहर निकल सकता है और वह भी तब जब ऐसा करना बेहद जरूरी हो। एक बार तो पुलिस ने हमें और आंद्रेई को रोका भी था, लेकिन क्योंकि आंद्रेई गोरा है और मैं ब्राउन स्किनहूं तो पुलिसवालों को यह नहीं पता चल पाया कि हम दोनों साथ-साथ हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shriya Saran shared her experience of living in Spain with husband Andrei Koscheev amid coronavirus outbreak

No comments:

Post a Comment