Tuesday, April 14, 2020

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पहले फोटोशूट की झलक, लिखा- प्रोजेक्ट में न तो स्टार था, न ही स्टाइल April 14, 2020 at 08:08PM

लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन अपना ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर दे रहे हैं और पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं। साथ ही इनसे अपने फैन्स को भी वाकिफ करा रहे हैं। बिग बी ने मंगलवार रात 12:19 बजे सोशल मीडिया पर अपने पहले फोटोशूट की झलक साझा की है। उनकी मानें तो उस वक्त न तो वे स्टार थे और न ही उनकी कोई स्टाइल थी।

अमिताभ ने फोटो के साथ लिखा है, "फिल्म मैगजीन 'स्टार एंड स्टाइल' के लिए मेरा सबसे पहला फोटोशूट (1969 में इंडस्ट्री ज्वॉइन करने के बाद)। मुझ जैसे शर्मीले और मितभाषी को प्रोत्साहन और आगे बढ़ने का हौसला दिया था उस वक्त की पत्रकार देवयानी चौबल ने। जाहिरतौर पर प्रोजेक्ट में स्टार या स्टाइल नहीं था, लेकिन देवयानी को ऐसा लगा था।"

सोशल मीडिया यूजर्स को भाईं अमिताभ की आंखें

सोशल मीडिया यूजर्स फोटोशूट में अमिताभ के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "आपकी आंखें सबसे एक्स्प्रेसिव हैं। हजार शब्द बोलती हैं। प्लीज अपनी आंखों का ख्याल रखें। यह मासूम लुक भी पसंद आया। दिल के आकार की आंखों के साथ मुस्कराता चेहरा। शुक्रिया देवयानी।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "आपकी आकर्षक आंखों से क्या शर्मीला लुक है।" एक यूजर ने लिखा है, "सदा अपने रहो, खुद को एक्सप्रेस करो, खुद पर यकीन करो। बाहर मत जाओ और एक सफल व्यक्तित्व की तलाश कर उसकी नक़ल करो।"

अमिताभ ने नसीब के गाने को भी किया याद

अमिताभ ने एक अन्य फोटो शेयर की है, जिसमें वे फिल्म 'नसीब' (1981) के गाने 'रंग जमाके जाएंगे' की याद दिला रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "फिल्म 'नसीब' के गीत 'रंग जमाके' की शूटिंग चंदिवाली स्टूडियो में एक घूमने वाले रेस्त्रां के सेट पर हुई थी। चिंटू (ऋषि कपूर) चैपलिन के रूप में, मोई मेटाडोर के रूप में, क्रेजी जीनियस डायरेक्टर मन मोहन दवाई, गीत के लिए एक्शन सीन शूट करते हुए। अद्भुत समय था।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमिताभ की पहली फिल्म 'साथ हिंदुस्तानी' 1969 में रिलीज हुई थी और उसी दौर में उन्होंने 'स्टार एंड स्टाइल' मैगजीन के लिए यह फोटोशूट कराया था।

No comments:

Post a Comment