Tuesday, April 14, 2020

पुलिसकर्मियों पर हमले से दुखी हुए आयुष्मान, कहा,'वे हमारे लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे, हमें उनका सम्मान करना चाहिए' April 14, 2020 at 05:00PM

कोरोनोवायरस संकट के दौर में देश के कई शहरों में पुलिसवालों के खिलाफ हिंसा की ख़बरें पढ़कर आयुष्मान खुराना बेहद दुखी हैं। सोशल इश्यू को लेकर हमेशा जागरूक रहने वाले अभिनेता उन सभी पुलिसवालों के खिलाफ हिंसा के मामलों से बहुत परेशान हैं,जो देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए हर दिन अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।


सोशल मीडिया पर की निंदा:हिंसा की ऐसी घटनाओं की निंदा के लिए आयुष्मान खुरानाने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। वह कहते हैं, "पुलिसवालों और सुरक्षाकर्मियों पर पूरे देश में हो रहे हमले के बारे में जानकर मेरा मन काफी दुखी हो जाता है। पूरी पुलिस फोर्स हमें,हमारे परिवारों और हमारे दोस्तों को सुरक्षित रखने के लिए हर दिन अपनी जान जोखिम में डाल रही है,और मैं उन पर किए जा रहे हमलों की निंदा करता हूं।”


पिछले कुछ दिनों में पुलिसवालों पर हिंसा के कई मामले सामने आए हैं,जैसे कि पटियाला में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवाला जब लोगों को घरों से बाहर निकलने से रोकता है,तब उसका हाथ काट दिया जाता है,साथ ही इंदौर,कटक और अहमदाबाद में लोगों की भीड़ पुलिस वालों पर हमला करती है। आयुष्मान देश के हर नागरिक से निवेदन करते हैं किवे पुलिसफोर्स की कड़ी मेहनत का सम्मान करें जो देश को कोविड-19महामारी से बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। वह कहते हैं, "वे हमें और हमारी ज़िंदगी बचाने के लिए अपनी जान को दांव पर लगा रहे हैं,इसलिए हमें उनका सम्मान करना चाहिए क्योंकि वे हम सभी की सुरक्षा के लिए लड़ रहे हैं। हर भारतवासी को पुलिस फोर्स की तारीफ़ करनी चाहिए और उन्हें सलाम करना चाहिए!जय हिन्द!



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ayushmann Khurrana Condemns Attacks on Police Personnel Amid Lockdown

No comments:

Post a Comment