Tuesday, April 14, 2020

मां और दादी के साथ सब्जियां साफ करती दिखीं नुसरत भरुचा, वीडियो शेयर कर इसे 'कहानी घर-घर की' बताया April 14, 2020 at 07:54PM

देश में जारी लॉकडाउन के बीच 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं, और क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपनी मां और दादी के साथ मिलकर सब्जियां साफ करते दिखीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'कहानी घर-घर की'।

वीडियो में नुसरत और उनकी मां जमीन पर बैठकर अपने सामने रखी कई तरह की सब्जियां साफ कर रही हैं, वहीं एक्ट्रेस की दादी सोफे पर बैठकर हाथ बंटा रही हैं। वीडियो में नुसरत की मां अपनी बेटी से अंग्रेजी मिक्स गुजराती में बात करते हुए भी दिखीं। नुसरत ने इस वीडियो के अंत में सीरियल 'कहानी घर-घर की' का म्यूजिक भी लगाया और इसके लिए सौजन्य में बालाजी टेलीफिल्म्स और स्टार प्लस का नाम भी लिखा।

इससे पहले नुसरत ने अपने वर्कआउट का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए उसकी याद आने की बात लिखी थी।

##

##

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नुसरत भरुचा जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'छलांग' में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी। (फोटो और वीडियो साभारः नुसरत भरुचा के सोशल मीडिया अकाउंट से)

No comments:

Post a Comment