Monday, May 11, 2020

दो महीने के क्वारेंटाइन के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं प्रियंका, मास्क पहने सेल्फी शेयर कर लिखा, 'आंखें कभी खामोश नहीं रहतीं' May 11, 2020 at 08:03PM

दो महीने के लंबे क्वारेंटाइन के बाद प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिलिस में अपने घर से बाहर निकलीं।उन्होंने इस मौके की एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें वह मास्क पहनी नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, आंखें कभी खामोश नहीं रहतीं।दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली।मास्क के लिए धन्यवाद @avoyermagyan। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हारी आंखों में हमेशा चमक रहती है।

प्रियंका को सता रही घर की याद: इससे पहले प्रियंका ने मदर्स डे पर अपनी मां मधु चोपड़ा और सास डेनिस जोनस के लिए इमोशनल मैसेज शेयर कर उन्हें मिस करने की बात कही थी।

उन्होंने लिखा था, 'अपनी मां, सास और सभी मां तुल्य महिलाओं को मदर्स डे पर गले लगाकर विश न करने की विवशता से मेरा दिल भारी हो गया है।इसलिए अगर आप इस समय परिवार के साथ रह रहे हैं तो उन्हें खूब प्यार दीजिए।'

वहीं मां मधु चोपड़ा भी अमेरिका में रह रहीं प्रियंका और निक जोनस के लिए चिंतित हैं जहां कोरोनावायरस के चलते अब तक 80,000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actress Priyanka Chopra steps out for the first time after two months of quarantine in Los Angeles.

No comments:

Post a Comment