Saturday, December 21, 2019

आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बानाने जा रहे हैं अनुभव सिन्हा, 2021 में हो सकती है रिलीज December 21, 2019 at 07:59PM

बॉलीवुड डेस्क. 'आर्टिकल 15' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके अनुभव सिन्हा फिर एक बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आयुष्मान ने भी सिन्हा के अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए हां कर दी है। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी। फिलहाल एक्टर ने 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वे अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर अपने जारी काम के बाद अनुभव की फिल्म का काम शुरु करेंगे। गौरतलब है कि यह जोड़ी इससे पहले 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है, जिसे फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। अनुभव के मुताबिक वे भारत के संविधान के सारे अनुच्छेद का टाइटल रजिस्टर कराने पर विचार कर रहे हैं, ताकि कोई और इन सब्जेक्ट्स पर फिल्म ना बना सके।

क्रिकेट खिलाड़ियों पर उठाए थे सवाल
देश भर में कई जगहों पर जारी सीएए के विरोध को लेकर अनुभव लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चुप्पी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अगर सचिन और धोनी आंदोलनकारियों पर पुलिस की बर्बरता का समर्थन करते हैं तो खुशी से बता सकते हैं, लेकिन वे इसका विरोध करते हैं। अनुभव के अनुसार दोनों खिलाड़ी सरकार से इतना डरे हुए हैं कि विरोध में एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्ममेकर ने कहा कि आप दोनों अब मेरे आदर्श नहीं हो।

आयुष्मान खुराना ने हिंसा को बताया था गलत
सीएए पर जारी छात्र आंदोलन पर एक्टर ने कहा कि छात्रों को जिस दर्द से गुजरना पड़ा इस बात का मुझे दुख है। आंदोलन करना और अभिव्यक्ति की आजादी हमारा अधिकार है। हालांकि आंदोलन को हिंसात्मक और राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं होना चाहिए। यह गांधी की धरती है और अहिंसा ही अभिव्यक्ति का हथियार होना चाहिए।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anubhav Sinha is going to make a film with Ayushmann Khurrana, to be released in 2021

No comments:

Post a Comment