Saturday, December 21, 2019

वीर दास ने किया इंटरनेट बंद का विरोध, कहा- देश की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी 'व्हाटसएप' अब तक खुली है December 21, 2019 at 08:07PM

बॉलीवुड डेस्क. कॉमेडियन एक्टर वीर दास ने सरकार को व्हाट्सएप बंद करने की सलाह दी है। वीर ने सोशल एप को सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी बताते हुए बंद करने की अपील की है। गौरतलब है कि कॉमेडियन लगातार देश में जारी हिंसा पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सरकार ने बढ़ती हिंसा को देखते हुए कई शहरों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। वीर 'गो गोवा गोन', 'रिवॉल्वर रानी' जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं।

वीर के अनुसार व्हाट्सएप देश की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि 'कुछ इलाकों में इंटरनेट बंद करने के बारे में छोड़ो और ना ही कुछ कॉलेजों को बंद करने का सोचो। व्हाट्सएप को देशभर में बंद करना कैसा रहेगा।' इसके अलावा एक्टर ने भारत की आर्थिक हालत पर भी सवाल उठाए।

वीर के अलावा बॉलीवुड जगत के कई बड़े स्टार्स लगातार सीएए का विरोध कर रहे हैं। एक्ट्रेस स्वार भास्कर ने हाल ही में अधिनियम का विरोध करता हुआ एक कपल का प्री वेडिंग शूट फोटो शेयर किया था। हालांकि इसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इसके अलावा एक्टर और लेखक फरहान अख्तर ने भी बीते दिनों सीएए के विरोध में अगस्त क्रांति मैदान में आयोजित प्रदर्शन में सभी से शामिल होने की अपील की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Veer Das opposes internet shutdown, says- WhatsApp, the country's largest university, is still open

No comments:

Post a Comment