Saturday, December 21, 2019

टाइफाइड से जूझ रहे एजाज खान 'तारा फ्रॉम सतारा' में नजर आएंगे, निभाएंगे जज की भूमिका December 21, 2019 at 04:30PM

टीवी डेस्क. पॉपुलर टीवी एक्टर एजाज खान ने हाल ही में शो 'तारा फ्रॉम सतारा' में एंट्री की। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, ऐजाज ने बताया की जब उन्हें इस शो का ऑफर मिला तब उन्हें समझ ही नहीं आया की उन्हें आखिरकार करना क्या हैं। आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने

मैं दुविधा में था कि मुझे यह करना चाहिए या नहीं

मुझे लगा कि एक रियलिटी शो का जज बनना चाहिए (हंसते हुए)। जब मुझे इस किरदार की पेशकश हुई तो मैं दुविधा में था कि मुझे यह करना चाहिए या नहीं। चूंकि, मैं खुद भी एक डांसर रहा हूं, इसलिए मैंने इसके कंसेप्ट को अच्छी तरह समझने की कोशिश की। दूसरी बात, इस शो की कहानी बहुत पेचीदा है। मुझे लगता है कि लेखक और निर्माताओं ने इसे सफल बनाने में बहुत मेहनत की है। यह ऐसा कुछ है जिससे सभी जुड़ सकते हैं। टेलीविजन पर यह एक नया कन्सेप्ट है। मुझे खुशी है कि इस शो के जरिये मैं उपेंद्र लिमये और अमिता खोपकर जैसे वरिष्ठ कलाकारों के साथ काम कर रहा हूं।

मैं उन्हें पहली बार लाइव परफॉर्म करते देखूंगा और मैं इसे लेकर बेहद उत्सुक हूं
हां, शो में कई युवा प्रतिभाएं हैं और मैंने उन्हें शो में परफॉर्म करते देखा है। मैं उन्हें पहली बार लाइव परफॉर्म करते देखूंगा और मैं इसे लेकर बेहद उत्सुक हूं। जब बात जज के रूप में मेरी भूमिका की आती है, तो पर्सनली मैं उन्हें निष्पक्ष दिमाग के साथ जज करना चाहता हूं। किरदार (शत्रुघन मेहरा) के रूप में मैं सभी कलाकारों की यात्रा देखना चाहता हूं और वे क्या हासिल करते हैं इसका साक्षी बनना चाहता हूं। यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि स्वाभाविक रूप से इससे क्या निकलकर आएगा।

मैं खुद को एक डांसर की तरह ऑर्गेनिक परफॉर्मंस देने को तैयार हूं
मैंने अब तक जितनी भी भूमिका निभाई है, उन्हें मैंने अपने पर्सनालिटी के जरिये बढ़ाने की कोशिश की है। यह मेरे अंदर के डांसर को बाहर ला रहा है क्योंकि मैंने कभी भी किसी शो में डांसर या कोरियोग्राफर के रूप में काम नहीं किया है। मैं खुद को एक डांसर की तरह ऑर्गेनिक परफॉर्मंस देने को तैयार हूं। मैंने अपनी कला को अलग-अलग शो में प्रस्तुत किया है। इस शो के जरिये मैं यह देखने की कोशिश कर रहा हूं कि यह किरदार वास्तव में क्या करना चाहता है। इसके अलावा किरदार बहुत मजबूत है। इसमें बहुत सारी जिम्मेदारियां और मूल्य हैं। मैं अभी टाइफाइड से उबर रहा हूं तो मुझे नहीं पता कि यह सब कैसे होगा। मेरा एकमात्र गोल है मंच पर और शो में पूरी मस्ती करना है।

कुछ अलग एक्सपीरियंस करने का मौका मिल रहा है
भारतीय टेलीविजन पर इस तरह का जोनर पहली बार आया है। मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं। कुछ अलग एक्सपीरियंस करने का मौका मिल रहा हैं।




Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ejaz Khan, who is suffering from typhoid, will be seen in 'Tara from Satara', will play the role of a judge

No comments:

Post a Comment