Saturday, December 21, 2019

ट्विंकल खन्ना ने प्याज के ईयररिंग्स पहनकर शेयर की तस्वीरें, अक्षय कुमार ने की थीं गिफ्ट December 20, 2019 at 09:01PM

बॉलीवुड डेस्क. ट्विंकल खन्ना ने प्याज के ईयररिंग्स पहनकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ''मुझे खुशी है कि मुझे यह अनमोल तोहफा पहनने का मौका मिला जो कि एक शूटिंग के बाद घर लाए गए थे, मैंने इन्हें अंकुरित होने से पहले पहन लिया।'' :)#OnionsAreAGirlsBestFriends

अक्षय ने गिफ्ट की थीं ईयररिंग्स: देशभर में प्याज की कीमत 100 रु. प्रति किलो के पार जा चुकी है। ऐसे में अक्षय ने ट्विंकल को प्याज की ईयररिंग्स गिफ्ट करके चौंका दिया था। ट्विंकल ने ईयररिंग्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरे पति द कपिल शर्मा शो से लौटे हैं और उन्होंने कहा, प्याज की ईयररिंग्स वहां करीना को दिखाई गईं जिसे देखकर वह बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं हुईं लेकिन मैं जानता था तुम्हें यह काफी पसंद आएंगी तो मैं तुम्हारे लिए ले आया।'' ''कई बार छोटी और बचकानी चीज़ें भी दिल को छू जाती हैं। बेस्ट प्रेजेंट अवॉर्ड, प्याज की ईयररिंग्स।''

##

करीना की भी सामने आई थी तस्वीर: कुछ दिनों पहले प्याज की ईयररिंग्स के साथ करीना कपूर खान की भी तस्वीरें सामने आई थीं। फिल्म 'गुड न्यूज' का प्रमोशन करने के लिए हाल ही में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। शो में कपिल ने करीना को प्याज की ईयररिंग्स दिखाईं तो वह हंस-हंसकर लोट-पोट हो गईं थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Twinkle Khanna shared pictures wearing onion earrings

No comments:

Post a Comment