Sunday, April 5, 2020

बेटे वीर के लिए घर पर ही प्रसाद बना रही हैं मंदिरा बेदी, बताया आम खाने से क्यों अलग है प्रसाद April 04, 2020 at 09:12PM

कई सालों से अपनी एक्टिंग से दिल जीत रहीं मंदिरा बेदी इन दिनों पति राज और बेटे वीर कौशल के साथ समय बिता रही हैं। पूरे देश में लॉकडाउन के चलते सभी धार्मिक स्थान जाने पर रोक लगा दी गई है जिसके चलते मंदिरा घर पर ही अपने बेटे के लिए प्रसाद बना रही हैं।

हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेर किया है जिसमें वो आटे का हलुआ बनाती दिख रही हैं। वीडियो मंदिरा के बेटे ने राज को बताया कि वो कड़ा प्रसाद बना रहे हैं। इसके बाद मंदिरा ने कहा, 'कड़ा प्रसाद सिर्फ गुरुद्वारा में बनता है मगर हम इसे गुरुनानक जी की तस्वीर के सामने बना रहे हैं। हम इसे सर ढक कर बना रहे हैं और हम इसे गुरुनानक जी की तस्वीर में भी चढ़ाएंगे'।

mandirabedi

Verified

#Aateykahalwawhen made at home, with a prayer in your heart and your head covered, it becomes#prasad, haina? 🙏🏽❤️
अपना वीडियो शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा, 'आटे का हलवा। जब घर पर बनता है तो आपके दिलमें प्रार्थना होती है और आपका सिर ढका होता है। ऐसे ये प्रसाद बन जाता है। हैना'?

##

मंदिरा बेदी 9 मार्च को वीमेन क्रिकेट वर्डकप के चलते ऑस्ट्रेलिया से लौटी हैं। अपने घर वापस आते ही उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने घर पर 14 दिनों तक खुदपर नजर रखी क्योंकि कोरोनावायरस के लक्षण 14 दिनों में दिखते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mandira Bedi is making prasad at home for son Vir, she explained why Prasad is different from regular food

No comments:

Post a Comment