Sunday, April 5, 2020

सलमान खान ने वीडियो शेयर कर कहा, 'मैं डरा हुआ हूं, तीन हफ्ते से अपने पिता को नहीं देखा है' April 05, 2020 at 07:48PM

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान लॉकडाउन के चलते अपने मुंबई स्थित घर से दूर पनवेल फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं।वह वहां कुछ वक्त के लिए गए थे लेकिन उसी बीच लॉकडाउन की घोषणा हो गई और सलमान को फार्महाउस पर ही रहना पड़ गया।सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कोरोनावायरस को लेकर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। इस वीडियो में उनके भतीजे निर्वाण खान भी नजर आ रहे हैं।


सलमान ने कहा-डरा हुआ हूं: सलमान वीडियो की शुरुआत में कहते हैं-'मैं कुछ वक्त के

लिए फार्महाउस पर आया था लेकिन अब यहीं पर रह रहा हूं और मेरे पिता जी सलीम खान मुंबई में घर पर रह रहे हैं।मैंने अपने पिताजी को पिछले तीन हफ्तों से नहीं देखा, निर्वाण ने भी अपने पिता सोहेल खान को तीन हफ्तों से नहीं देखा है।हम तो भाई डर गए हैं, हम ये पूरी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम डरे हुए हैं। एक कहावत थी कि जो डर गया समझो वो मर गया लेकिन मौजूदा हालातों में डरना ही सही है। जो डरेगा वही सुरक्षित रहेगा, मैं भी आपसे यही गुजारिश करता हूं कि घर में रहिए और सुरक्षित रहिए।'


फैन्स से कर चुके अपील: इससे पहले सलमान ने एक और वीडियो जारी कर फैन्स से कहा था।अपील ये है कि सरकार आपके और हम सब के लिए बोल रही है, इसको सीरियसली लो और अफवाहें मत फैलाओ।अपील के अलावा सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 दैनिक वेतन पर काम करने वाले वर्कर्स की मदद की जिनपर लॉकडाउन के चलते बंद हुए काम की वजह से रोजी-रोटी का संकट हो गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan reveals he’s scared, says ‘I haven’t seen my father salim khan in 3 weeks

No comments:

Post a Comment