Sunday, April 5, 2020

'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर मोरानी की बेटी का टेस्ट पॉजिटिव, पूरा परिवार क्वारैंटाइन April 05, 2020 at 06:51PM

बॉलीवुड डेस्क. 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'रा-वन' जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरनी की बेटी शाजा का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है और पूरे मोरानी परिवार को क्वारैंटाइन कर दिया गया है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक इस बात की पुष्टि बीएमसी की अधिकारी रेणु हंसराज ने की।

शाजा को फॉरेन हिस्ट्री नहीं
करीम मोरानी के मुताबिक, शाजा न तो विदेश गईं और न ही विदेश से लौटे किसी इंसान की संपर्क में आई हैं। ऐसे में उनका कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आना हैरान करता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाजा की हालत स्थिर है। परिवार ने उनकी जल्दी ही रिकवरी का दावा किया है। मोरानी परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरोनावायरस टेस्ट किया जाएगा।

बॉलीवुड में दूसरा मामला
बॉलीवुड में कोरोनावायरस का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 'बेबी डॉल' और 'चिटियां कलाइयां' जैसी सिंगर को टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती कराया गया था। लगातर चार बार उनका टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को उनका पांचवां और रविवार को छठा टेस्ट नेगेटिव आया। 20 मार्च से अस्पताल में भर्ती कनिका को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
करीम मोरानी ने शाहरुख खान को लेकर 'रा-वन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' का निर्माण किया है।

No comments:

Post a Comment