Sunday, April 5, 2020

पीएम नरेंद्र मोदी के दीया जलाओ कार्यक्रम के समर्थन में आए बॉलीवुड सेलेब्स, फैंस से की साथ देने की अपील April 04, 2020 at 09:56PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने रविवार रात 9 बजे सभी देशवासियों से दीया जलाने की अपील की है। इस दीया जलाओ कार्यक्रम का समर्थन करते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने फैंस से इसमें शामिल होने की अपील की है

अपनी बेबाक बातों से सबका दिल जीतने वाले बेहतरीन एक्टर अनुपम खेर ने अपने घर में जल रहे दीयों का एक वीडियो शेयर कर लिखा, 'हमारे घर में पिछले ना जाने कितनेसालों से 24 घंटे कुछ दीये जलते रहते हैं। मगर आज रात 9 बजे हम 9 मिनट तक कुछ और दीये जलाएंगे। आज भारत की रोशनी से पूरा विश्व जगमगाएगा। इस उम्मीद के साथ की संकट की इस घड़ी में हमारा देश पूरे विश्व के लिए प्रार्थना कर रहा है। हम सब एक हैं। जय हो'।

पॉपुलर सिंगर पलक मुछाल ने एक खूबसूरत गाना गाते हुए अपने फैंस से साथ जुड़ने की अपील की है। उन्होंने इस कार्यक्रम को उम्मीद की रोशनी बताते हुए कहा, ‘चलो इस अंधकार से साथ मिलकर मुकाबला करें’।

##

दूरदर्शन के लोकप्रिय शो रामायण की सीता दीपिका चिखलिया भी इस कार्यक्रम के समर्थन में आगे आई हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो के जरिए अपने फैंस से भी दीप जलाने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा, 'आप दीया जलाएं या मोमबत्ती जलाएं, लेकिन रोशनी जरुर करें। मैं जरूर अपने परिवार के साथ करूंगी, आप भी करें'।


##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
anupam kher,to palak mucchal these Bollywood celebs apeals fans to support PM Narendra Modi's Diya Jalao program

No comments:

Post a Comment