Sunday, June 7, 2020

एकता कपूर के जन्मदिन पर करण जौहर, हिना खान, अनिता हसनंदानी ने बधाई दी, करण ने लिखा- मुझे पता है तुम हमेशा मेरे पीछे खड़ी हो June 06, 2020 at 08:53PM

प्रोड्यूसर एकता कपूर रविवार को 45 साल की हो गईं। बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कई सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दी है। इस मौके पर फिल्म मेकर करण जौहर ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपने लिए बेहद खास व्यक्ति बताया। उनके अलावा हिना खान और अनिता हसनंदानी ने भी एकता को विश किया।

करण ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे हम दोनों की ये तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद है। आई लव यू एकतू। तुम मेरे लिए बेहद खास हो और हमेशा ऐसी ही रहोगी। मुझे एक-दूसरे के साथ किए हमारे डिनर और हमारी बातचीत से बहुत-बहुत ज्यादा प्यार है। हमारे बीच कर्म और अलौकिक कनेक्शन है और मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे पीछे खड़ी हो। अब मैं शोभा आंटी और तुम्हारे साथ आकर डिनर करने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। रूही, यश, मां और मेरी तरफ से ढेर सारे हग्ज और किसेस। हम तुमसे प्यार करते हैं।'

एकता ने भी करण को जवाब दिया

करण को जवाब देते हुए एकता ने लिखा, 'मेरे कर्म मित्र.. जैसे तुम मेरे पीछे हो, मैं भी तुम्हारे पीछे हूं। तुम जिस तरह के व्यक्ति हो, उसके लिए आपको सच्चा प्यार।' एकता का जन्म 7 जून 1975 को हुआ था।

हिना खान ने लिखी बड़ी सी पोस्ट

एक्ट्रेस हिना खान ने भी उन्हें विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर बड़ी सी पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा, 'जब मैं एक्टर नहीं थी या जब मैंने इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का फैसला नहीं किया था, आप तब से मेरे लिए प्रेरणा रही हो। मुझे लगता है कि आप जैसी स्मार्ट महिला को ये बात पता कि होगी कि आपने लोगों के दिलों-दिमाग में सपने बोये हैं। आप और आपके जादू ने स्क्रीन पर एक से ज्यादा तरीकों से एक साधारण लड़की को सपने दिए, जो कि क्षितिज की तुलना में करीब थे।'

आगे हिना ने लिखा, 'लेकिन आपकी सबसे अच्छी बात है... आपका स्वभाव... आप बहुत-बहुत अच्छी हैं... मैंने आपको हमेशा बॉलीवुड की महारानी माना है। लेकिन जब भी मैं आपसे मिली, असली एकता से... वो ब्रांड, फैक्ट्री, ग्लैमर, स्टेटस, सितारा छवि के पीछे वाली एकता से... तो मुझे एक शरारती लड़की मिली, जो हमेशा अपने कामों को लेकर उत्साहित रहती है, जो चुनौतियों को लेकर तनाव में रहने के बाद भी अपने काम को लेकर पर्याप्त आत्मविश्वासी रहती है।

आगे उन्होंने लिखा, 'आपने मुझे महसूस कराया कि मैं अपने ही जैसी एक साधारण लड़की से मिल रही हूं। जिसे शेयर करना और बोलना पसंद है... और जो अपने सपनों को जीना चाहती है। हमेशा उपलब्ध रहने और मेरे लिए हमेशा प्रेरणा का स्रोत बने रहने के लिए मैं आपको धन्यवाद देती हूं। जन्मदिन की बधाई प्रिय एकता कपूर। आपको पता है मैं आपसे ढेर सारा प्यार करती हूं।'

##

अनिता हसनंदानी ने उन्हें परीकथा की तरह बताया

एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने एकता को बधाई देते हुए लिखा, 'आप मेरे लिए परीकथा की तरह हैं, आप वहां एक बार आई थीं और उसके बाद हमेशा के लिए बस गईं। मेरी सबसे प्यारी एकता कपूर को जन्मदिन की बधाई। आपकी सभी इच्छाएं पूरी हों। ढेर सारा प्यार।'

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
करण जौहर ने एकता को विश करते हुए लिखा, हमारे बीच कर्म का और अलौकिक कनेक्शन है।

No comments:

Post a Comment