Sunday, June 7, 2020

मणिकर्णिका से शुरुआत कर चुकीं कंगना रनोट अपराजित अयोध्या का भी निर्देशन करेंगी June 07, 2020 at 01:48AM

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फिल्ममणिकर्णिका के बाद अब कंगना रनोट 'अपराजित अयोध्या' का निर्देशन करेंगी। साथ ही वे इसका प्रोडक्शन भी करने वाली हैं।अपराजित अयोध्या की कहानी राम मंदिर और बाबरी केस पर आधारित है। बाहुबली की स्क्रिप्ट लिखने वाले केवी विजयेंद्र ने ही इस फिल्मकी कहानी लिखी है।

एजेंसी को दिए इंटरव्यू मेंकंगना कहती हैं- पहले मैंइस फिल्म को डायेक्ट नहीं करने वाली थी।मैंने इस पर काम शुरू किया और इसकी शुरुआत कॉन्सेप्ट लेवल पर हुई। मैं चाहती थी कि इस फिल्म को मैं प्रोड्यूस करूं और कोई दूसरा इसे निर्देशित करे।

उन्होंने कहा- मैं अपनी फिल्मों में बिजी थी,इसके चलते निर्देशन के बारे में सोच भी नहींसकती थी। लेकिन फिर मैंनेस्क्रिप्ट देखी जो ऐतहासिक परिदृश्य पर थी। मैं पहले भी ऐसाप्रोजेक्ट निर्देशित कर चुकी हूं। मेरे पार्टनर्स भी यही चाहते थे कि फिल्म को मैं ही निर्देशित करूं। इसके बाद मैंने भी सोचा कि अगर मैं निर्देशक बनूं तो यह फिल्म के लिए अच्छा होगा।

निर्देशन को लेकर कंगना ने कहा- यह मुझे नर्वस नहीं करता है। मुश्किल तब होता है कि आप किसी और के नजरिए को लेकर चलें और उसमें अपना नजरिया भी ढूंढें। इस फिल्म में मैंने शुरुआत से ही काम किया है। जब आप अपनी सोच को लेकर स्पष्ट होते हैं तो चीजें आपके लिए आसान हो जाती हैं। इस फिल्म में मेरा पूरा फोकस फिल्म मेकर के तौर पर ही है। मेरे लिए यह कोई कंट्रोवर्शियल प्रोजेक्ट नहीं है। मैं इसे प्रेम, विश्वास और एकता की कहानी के रूप में देखतीहूं, और हर चीज के ऊपर यह देवत्व की कहानी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut decided to wear director hat once again for Aparajitha Ayodhya

No comments:

Post a Comment