Sunday, June 7, 2020

ट्विटर पर लोगों ने की स्वरा भास्कर को अरेस्ट करने की मांग, जवाब देते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'इसलिए इंडियन सेलेब्स सिर्फ हाथी के लिए आवाज उठाते हैं' June 06, 2020 at 09:03PM

एनसीआर और सीएए के बाद अब स्वरा फिर किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए आलोचना का शिकार हो रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने रोड ब्लॉक करने पर हिरासत में ली गई सफूरा जरगर की रिहाई ना होने पर अपने विचार सामने रखे थे। इसके बाद से ही ट्विटर पर लोगों ने #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड करवा दिया। पहले नंबर पर ट्रेंड होने के बाद स्वरा ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। कई लोग स्वरा के समर्थन में भी सामने आए हैं।

स्वरा ने ट्विटर पर लिखा था, 'रोड ब्लॉक करने के लिए एक प्रेग्नेंट महिला जेल में है। हम क्या बन गए हैं'। इसके बाद उन्होंने मध्यप्रदेश की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर निशाना साधते हुए लिखा, 'आतंक की अपराधी को बेल मिल गई। रोड ब्लॉक करना नए भारत में आतंक के अपराध से ज्यादा बड़ा है'। स्वरा का ट्वीट सामने आते ही लोगों ने उनको अरेस्ट करने की मांग शुरू कर दी। कई लोगों ने उनके पुराने वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली में हुए दंगो का भी आरोपी बताया है।

##

एक्ट्रेस ने दिया जवाब

#ArrestSwaraBhaske के ट्रेंड होने पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, और ये है वजह कि भारत के सेलिब्रिटीज अपनी आवाज सिर्फ हाथी के लिए उठाते हैं। स्वरा के सपोर्ट में कई सेलेब्स भी सामने आए हैं। गौरतलब है कि जामिया मीलिया की रिसर्च स्कॉलर स्टूडेंट सफूरा जरगर को 10 अप्रैल को रास्ता ब्लॉक करने के लिए हिरासत में लिया गया था। सफूरा 21 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं।

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
netizens demanded to arrest Swara Bhaskar on twitter, actress replied, 'it is why Indian celebs only raise voice for elephants'

No comments:

Post a Comment