Sunday, June 7, 2020

हाथिनी के बाद गर्भवती गाय के साथ हुआ हिंसक व्यवहार देख भड़कीं पूजा भट्ट, बोलीं- ये काफी घृणित है June 07, 2020 at 12:56AM

कुछ दिनों पहले ही केरल में विस्फोटक खाने से एक गर्भवती हथिनी की मौत से पूरा देश हैरान रह गया था। अब फिर इसी तरह की एक घटना हिमाचल प्रदेश से भी सामने आई है जहां एक गर्भवती गाय का मुंह विस्फोटक खाने से जख्मी हो गया। जानवरों के प्रति होताहिंसक व्यवहार देख पूजा भट्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मामला सामने आते ही पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'ये नफरत फैलाने वाला है। विस्फोटक का मर्जी से इस तरह इस्तेमाल होना बंद करवाया जाना चाहिए। अगर जानवरों पर हो रहे अत्याचारों पर कानून सख्त किए जाएं तभी इस तरह का घिनौना व्यवहार खत्म होगा। ये समय है जब पॉवर को जानवरों के अधिकारों को और ज्यादा प्राथमिकता देकरबनाना होगा'।

हथिनी के साथ भी हुई थी ऐसी बर्बरता

कुछ दिनों पहले ही केरल के पलक्कड़ में एक गर्भवती हथिनी को कुछ स्थानीय लोगों द्वारा पाइनेप्पल में विस्फोटक डाल कर खिलाया गया था। हथिनी की मौत पर पूजा ने लिखा, ‘हम भगवान गणेष की पूजा करते हैं और हाथियों को मारते हैं, बुरा व्यवहार करते हैं। हम भगवान हनुमान की पूजा करते हैं और जंजीरों में बंधे बंदरों को देख मजे लेते हैं। हम देवियों की पूजा करते हैं मगर महिलाओं को गाली देते हैं, उन्हें अपंग बनाते हैं और कन्या भ्रूण हत्या करते हैं। पूजा के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस हिंसक व्यवहार की कड़ी निंदा की थी।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pooja Bhatt lashed out to see violent behavior with pregnant cow after elephant died in kerala

No comments:

Post a Comment