Monday, December 9, 2019

मरहूम दोस्त के चोरी हुए गिटार को वापस पाने सिंगर ओजी ऑजबॉर्न ने रखा 25 हजार डॉलर का इनाम December 09, 2019 at 03:35PM

हॉलीवुड डेस्क. फेमस बैंड ब्लैक सब्बाथ के फ्रंटमैन ने ओजी ऑजबॉर्न ने अपने दिवंगत दोस्त रैंडी रोहड्स के चोरी हुए गिटार को वापस पाने एक अपील की है। ऑजी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि थैंक्सगिविंग पर उत्तरी हॉलीवुड में म्यूसोनिया स्कूल ऑफ म्यूजिक से रैंडी का यह गिटार चोरी हो गया था। रोहड्स हैवी मेटल गिटारिस्ट थे, जिसने ओस्बोर्न के साथ काम किया था। रैंडी की 25 साल की उम्र में 1982 में एक विमान दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

रखा 25 हजार डॉलर का इनाम : ऑजी ने इंस्टाग्राम पोस्ट मेंलिखा है- आपमें से कई लोगों ने सुना ही है कि म्यूसोनिया स्कूल ऑफ म्यूजिक, जहां रैंडी गिटार सिखाते थे, वहां थैंक्सगिविंग नाइट पर चोरी हो गई थी। म्यूसोनिया ही ऐसी जगह है जहां रोहड्स की फैमिली रैंडी के बारे में खुलकर बात करती है। क्या आप यकीन कर सकते हैं कि जो चीजें चोरी हुईं थी, जिनमें रैंडी का पहला इलेक्ट्रिक गिटार भी शामिल है, वह उनके परिवार के लिए कितना महत्वपूर्ण है। जब मैंने सुना कि रैंडी और डेलोरस की इन यादों को उनके परिवार से छीन लिया गया है तो मैं टूट गया। इसलिए मैंने व्यक्तिगत रूप से गिरफ्तारी और सजा या सभी चुराए गए सामानों की वापसी के लिए 25,000 डॉलर का का इनाम देने का फैसला किया है।

सामानों की तस्वीरें भी कीं शेयर : ओजी ने इस पोस्ट के साथ रैंडी के चोरी गए बाकी सामानों के नाम और तस्वीरें भी शेयर की हैं।जिनमें रैंडी का पहला इलेक्ट्रिक गिटार, ओरिजनल क्वाइट राइट गियर, सीरीज मार्शल हैड, डेलोरस का पहला ट्रम्पेट, रैंडी के सारे फोटो, मेमोरेबिलिया और कई सारे इंस्ट्रूमेंट्स भी शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ozzy Osbourne will offer $25000 rewards to find back stolen guitar of his late friend Randy Rhoads

No comments:

Post a Comment