Monday, December 9, 2019

वेडिंग एनिवर्सरी से 3 दिन पहले श्वेता बसु प्रसाद ने सोशल मीडिया पर किया शेयर, रोहित मित्तल से लेंगी तलाक December 10, 2019 at 11:48AM

बॉलीवुडडेस्क.टीवी शो'चंद्रनंदिनी' और 'द ताशकंद फाइल्स' की एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने की खबर शेयर की है। श्वेता और रोहित ने पिछले साल 13 दिसंबर को बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी। उनकी शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है। वेडिंग एनिवर्सरी से ठीक 3 दिन पहले श्वेता ने यह खबर पोस्ट कर अपने फैन्स को चौंका दिया।

आपसी सहमति से हो रहे अलग : श्वेता ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है- "हैलो, रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हम अपनी शादी को खत्म कर रहे हैं। कई महीनों तक विचार करने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं। हर किताब कवर से कवर तक नहीं पढ़ी जाती। इसका मतलब यह नहीं कि वह किताब बुरी है या कोई उसे पढ़ नहीं सकता। कुछ चीजें बिना खत्म किए ही छोड़ना अच्छा होता है।रोहित, कभी न भुलाई जाने वाली यादों और मुझे प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। तुम्हारा जीवन अच्छा हो, हमेशा तुम्हारी चीयर लीडर हूं।"

##

चार साल रहे रिलेशनशिप में:शादी से पहले दोनों चार साल तक रिलेशनशिप में थे। 13 दिसंबर, 2018 में पुणे में शादी की थी। श्वेता और रोहित की मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुईथी।वे लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे।2017 में दोनों ने सगाई की थी। रोहित श्वेता की फिल्म 'रूप की रानी' के डायरेक्टर भी थे।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो इंस्टाग्राम से साभार

No comments:

Post a Comment