Monday, December 9, 2019

'छोटी बहन' लता की घर वापसी से दिलीप कुमार खुश, कहा- अब अच्छे से अपना ध्यान रखना December 10, 2019 at 12:14PM

बॉलीवुड डेस्क. अस्पताल में भर्ती स्वरकोकिला लता मंगेशकर की 28 दिन बाद घर वापसी हो गई है। उनकी वापसी से खुश लेजेंडरी स्टार दिलीप कुमार ने ट्विटर पर शुभकामनाएं दीं हैं। स्वस्थ होकर घर लौटीं लता जी ने बताया कि उन्हें निमोनिया हो गया था और अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

96 वर्षीय स्टार दिलीप कुमार ने लता जी और पत्नी सायरा बानो के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा कि 'मेरी छोटी बहन लता की तबियत ठीक होने की खुबर सुनकर खुशी हुई। अब वे पूरी तरह स्वस्थ हैं और अच्छा महसूस कर रही हैं।' उन्होंने तबियत का ख्याल रखने की सलाह देते हुए कहा कि अब अपना अच्छे से ध्यान रखें। गौरतलब है कि भारत रत्न लता जी के भर्ती होने की खबर के बाद से ही पूरे देश में दुआओं का दौर जारी था। इससे पहले भी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स सिंगर से मुलाकात कर हेल्थ अपडेट्स देते रहे।

##

लताजी ने ट्वीट कर बताया , “नमस्कार। पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊँ, फिर घर जाऊँ। आज मैं घर वापस आ गई हूं। ईश्वर, माई-बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dilip Kumar happy with homecoming of 'younger sister' Lata Mangeshkar, said- now take care of yourself well

No comments:

Post a Comment