Monday, December 9, 2019

सुनील शेट्टी बने नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी के ब्रांड एम्बेसडर, सेलेब्रिटी स्टेटस करेगा डोपिंग खत्म करने में मदद December 10, 2019 at 11:31AM

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेता सुनील शेट्टी को नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी (एनएडीए) का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। मंगलवार को इस बात की घोषणा एजेंसी द्वारा की गई। एनएडीए ने उम्मीद जताई है कि शेट्टी का सेलेब्रिटी स्टेटस देश के खेलों से डोपिंग खत्म करने में मदद करेगा।

इस साल 150 से ज्यादा एथलीट्स डोप टेस्ट में फेल

देश में इस साल 150 से ज्यादा एथलीट्स डोप टेस्ट में फेल हुए हैं। इनमें एक तिहाई से ज्यादा बॉडी बिल्डर्स हैं। ऐसे में जबकि टोक्यो ओलिम्पिक के लिए 8 महीने भी नहीं बचे हैं, तब खिलाड़ियों का डोप टेस्ट में फेल होना अच्छा संकेत नहीं है। इस साल की शुरुआत में वर्ल्ड एंटी डोपिंग एजेंसी (डब्लूएडीए) द्वारा एनएडीए का सस्पेंड कर दिया गया था। इसलिए एनएडीए ने एथलीट्स से जो सैंपल एकत्र किए हैं, उनकी जांच देश से बाहर होगी।

सुनील शेट्टी की लोकप्रियता होगी असरकारक

एनएडीए के महानिदेशक नवीन अग्रवाल की मानें तो किसी भी पूर्व खिलाड़ी के मुकाबले अभिनेता सुनील शेट्टी की लोकप्रियता इस मामले में ज्यादा असरकारक साबित होगी। वे कहते हैं, "हमें लगता है कि सुनील शेट्टी जैसा पॉपुलर एक्टर यह संदेश देने में पूरी तरह कामयाब रहेगा कि डोपिंग न केवल अपने लिए, बल्कि देश के लिए भी नुकसानदायक है। हमारा मानना है कि एक अभिनेता की पहुंच देश की जनता के बीच ज्यादा होती है।"

आखिरी बार कन्नड़ फिल्म में दिखे थे सुनील

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील आखिरी बार कन्नड़ फिल्म 'पहलवान' में नजर आए थे, जिसका डब वर्जन हिंदी में भी रिलीज हुआ था। अगले साल वे रजनीकांत स्टारर तमिल फिल्म 'दरबार' में अहम किरदार में दिखाई देंगे। मलयालम सिनेमा की अपकमिंग फिल्म 'मराक्कर : द लायन ऑफ दि अरेबियन सी' में भी वे नजर आएंगे। इसके अलावा संजय गुप्ता की बॉलीवुड फिल्म 'मुंबई सागा' में उन्हें महत्वपूर्ण रोल में देखा जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sunil Shetty becomes brand ambassador of National Anti Doping Agency, celebrity status will help end doping

No comments:

Post a Comment