Monday, December 9, 2019

शाहिद कपूर ने स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान बताया- तेलुगु फिल्म जर्सी देखकर चार बार रोया December 09, 2019 at 04:22PM

बॉलीवुड डेस्क. शाहिद कपूर इन दिनों तेलुगु फिल्म जर्सी के हिन्दी रीमेक की तैयारी कर रहे हैं। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान शाहिद ने बताया जब उन्होंने ओरिजनल फिल्म देखी थी तो वे चार बार रोए थे। शाहिद का कहना था कि वे उस किरदार को खुद से जोड़ रहे थे, क्योंकि वह उनकी उम्र का ही था।

शाहिद को लगी आपबीती है फिल्म : शाहिद ने बताया- "क्रिकेट पर आधारित है कहानी, 36 साल का एक व्यक्ति है जिसका छह साल का बेटा है। कुछ कारणों से वह दोबारा क्रिकेट ग्राउंड पर जाता है, क्योंकि उसको वही आता था और कुछ नहीं। फिल्म की कहानी की तरह ही मुझे लगता था कि कुछ ऐसा ही हाल मेरा भी था, कोई ब्लॉकबस्टर मिल नहीं रही थी। एक वक्त पर मैं भी ऐसा ही सोच रहा था कि कुछ और ट्राय करूं क्या, लेकिन मुझे लगा कि मुझे एक्टिंग ही आती है। और मेरा मानना है कि आपको वही करना चाहिए जो आपके दिल के करीब हो।"

नहीं करना चाहते थे रीमेक में काम : शाहिद ने बताया कि वे कबीर सिंह के बाद दोबारा कभी भी रीमेक नहीं करना चाहते थे। मैं एक ओरिजनल फिल्म करना चाहते थे, क्योंकि लोग सोच रहे थे कि मैं सिर्फ रीमेक्स ही कर रहा हूं। इसलिए मैंने इस फिल्म को चुना।

साल की दूसरी ब्लॉकबस्टर है कबीर सिंह : अर्जुन रेड्‌डी का हिन्दी रीमेक कबीर सिंह ने 278.24 करोड़ का बिजनेस किया और यह साल की दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म रही। फिल्म में शाहिद के साथ किआरा आडवाणी भी नजर आईं थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shahid Kapoor told during Star Screen Awards- I cried four times after watching Telugu film Jersey

No comments:

Post a Comment