Sunday, December 29, 2019

अनुराग कश्यप ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- मोदी जी से पूछो, जिसकी बीवी छोड़कर चली जाती है वो आगे क्या बनता है December 28, 2019 at 09:21PM

बॉलीवुड डेस्क. नागरिकता संशोधन अधिनयम(सीएए) का विरोध कर रहे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। अनुराग ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम से उनकी शादी के बारे में सवाल किया है। हालांकि यूजर ट्वीट अब उपलब्ध नहीं है। गौरतलब है कि अनुराग लगातार सीएए के विरोध बयान देते रहे हैं।

अनुराग ने ट्वीट किया कि जिसकी बीवी छोड़कर चली जाती और फैमिली नहीं होती, पता नहीं आगे चलकर वो क्या बनता है? मोदी जी से पूछो? उनके इस ट्वीट के बाद से ही कुछ यूजर जहां उनका समर्थन कर रहें हैं, वहीं कुछ शादी को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं। इससे पहले भी अनुराग ने बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को न्यू ईयर ट्वीट पर घेरा था। बिग बी ने ट्वीट किया था कि नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, बस 19-20 का ही फर्क है।

इसके जवाब में अनुराग ने लिखा कि अनुराग ने ट्विटर पर इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “इस बार फर्क उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है। फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का खयाल रखें।अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था , तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहे हैं। इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे।

अनुराग के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सीएए का विरोध कर रहे हैं। रिचा चड्ढा, आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर, फरहान अख्तर, शबाना आजमी, मोहम्मद जीशान अयूब, वीर दास, सुशांत सिंह, दिया मिर्जा समेत कई कलाकार लगातार कानून के विरोध सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anurag Kashyap targeted the PM, said- Ask Modi ji, whose wife leaves and what does he become next.

No comments:

Post a Comment