Sunday, December 29, 2019

सदस्यों से नाराज सलमान खान ने घर के अंदर जाकर साफ किए बर्तन, कहा- यहां सब खुद को तीस मार खां समझते हैं December 29, 2019 at 07:08PM

बॉलीवुड डेस्क. कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस 13 में इस वक्त शेहनाज गिल घर की कप्तान हैं, लेकिन उनकी ड्यूटी उनपर ही भारी पड़ती नजर आ रही है। घर के सदस्य शेहनाज के ऑर्डर को सीरियसली नहीं ले रहे हैं। इसके बाद से ही घर में टेन्शन का माहौल बना हुआ है। शो के नए प्रोमो के अनुसार होस्ट सलमान खान घर के अंदर दाखिल होकर सफाई कर रहे हैं।

सलमान साफ कर रहे बर्तन
इस सीजन के सदस्यों से सलमान खान पहले ही उनके बर्ताव को लेकर नाराज हैं। ऐसे में घरवालों की कप्तान शेहनाज की बात ना मानने ने मामला और बिगाड़ दिया है। बताया जा रहा है कि कोई भी सदस्य घर की सफाई करने को राजी नहीं हुआ। यह देखकर सलमान खान खुद ही घर के अंदर हेल्पर्स के साथ सफाई में जुट गए। न्यूज18 के अनुसार सलमान ने किचन स्टैंड से लेकर बर्तनों तक को साफ किया।

शर्मिंदा हुए घरवाले
सलमान ने घरवालों को स्लीपिंग रूम में बंद कर सफाई करना शुरु कर दिया। इसके बाद से सभी कंटेस्टेंट शर्मिंदा हो गए और उनसे माफी मांगना शुरु कर दिया। सलमान ने सभी सदस्यों से कहा कि 'यहां किसी को भी शर्म नहीं है। यहां सभी अपने आप को तीस मार खां समझते हैं।' उन्होंने कहा कि लोग देख रहे हैं इस नौटंकी को।

दूसरी बार मामू बने हैं सलमान
27 दिसंबर को अपने 54वें जन्मदिन पर सलमान दूसरी बार मामा बने हैं। उनकी बहन अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी का नाम आयत रखा गया है। इस मौके पर एक्टर ने कहा था कि इससे अच्छा तोहफा दूसरा नहीं हो सकता।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Salman Khan went inside the house and cleaned the utensils, saying - here everyone considers himself as tees mar khan

No comments:

Post a Comment