Sunday, December 29, 2019

पिता को मिले सम्मान पर अभिषेक बच्चन ने लिखा - मेरी प्रेरणा मेरे हीरो, हमें आप पर फख्र है December 29, 2019 at 06:11PM

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन को 29 दिसंबर को इंडियन सिनेमा का सबसे प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अवॉर्ड प्रदान किया गया। राष्ट्रपति भवन में हुए आयोजन के दौरान जया बच्चन और अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे। समारोह से लौटने के बाद अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर माता-पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है-मेरी प्रेरणा मेरे हीरो, हमें आप पर फख्र है।

आप पर गर्व है पा : अभिषेक ने लिखा है-मेरी प्रेरणा, मेरे हीरो। दादा साहब फाल्के अवॉर्ड जीतने पर तबधाई हो पा। हम सब को आप पर बहुत ज्यादा गर्व है। आपको ढेर सारा प्यार। अभिषेक ने एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें लिखा है- आनंददायक यादगार।

##

मजाकिया मूड में थे बिग बी : अवॉर्ड लेने के बाद अमिताभ ने मजाक में एक सवाल किया किकहीं यह पुरस्कार मिलना इस बात का संकेत तो नहीं कि मैं अब घर बैठकर आराम करूं? इस बात पर राष्ट्रपति भवन में मौजूद सभी लोग हंसने लगे। 23 दिसंबर को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों कावितरण हुआ था। उस दौरान अमिताभ खराब सेहत के चलते यह सम्मान नहीं ले पाए थे। तब उप-राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने फिल्म अवॉर्ड्स का वितरण किया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अवॉर्ड लेकर दिल्ली से लौटते समय माता-पिता के साथ अभिषेक बच्चन
यह तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने पिता को बधाईयां दी हैं
राष्ट्रपति भवन में समारोह के बाद फोटो सेशन करवाते हुए जूरी सदस्य

No comments:

Post a Comment